महेश भट्ट जब अपनी 18 साल की जवान बेटी को किसिंग और इंटिमेट करना सीखा रहे थे

महेश भट्ट जब अपनी 18 साल की जवान बेटी को किसिंग और इंटिमेट करना सीखा रहे थे

बॉलीवुड इंडस्ट्री में खान और कपूर परिवार का काफी दबदबा कायम है। लेकिन आज हम इस आर्टिकल भट्ट परिवार के बारे में बात करने जा रहे है। जी हाँ बॉलीवुड के जाने माने डायरेक्टर और प्रोड्यूसर महेश भट्ट के परिवार यानी भट्ट परिवार का बॉलीवुड में एक अलग ही मुकाम है।

बता दें 72 साल हो चुके है महेश भट्ट ने अब तक छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक को एक से बढ़ कर एक फिल्में और टीवी शोज दिए हैं, और यही कारण है कि आज महेश भट्ट इंडस्ट्री में एक जाना पहचाना नाम है। वहीं महेश भट्ट के साथ साथ उनके बच्चे में आज इंडस्ट्री में एक अच्छा खासा मुकाम हासिल कर चुके हैं, चाहे फिर वह इनकी बेटी पूजा भट्ट हो या फिर आलिया भट्ट।

महेश भट्ट अपने प्रोड्यूस और डायरेक्ट की गई फिल्मों के कारण हमेशा चर्चा में तो रहते ही हैं, लेकिन इससे कहीं ज्यादा वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर विवादों में बने रहते हैं चाहे फिर वह बेटी पूजा भट्ट के साथ मैग्जीन कवर के लिए किसिंग फोटो शूट हो या फिर इस तरह की कोई और वजह, लेकिन महेश भट्ट का इस तरह के विवादों से एक पुराना रिश्ता रहा है।

वहीं कई बार तो महेश भट्ट को इन सब चीजों को लेकर ट्रोल भी होना पड़ा है, और तो और कई बार तो ऐसा भी देखने को मिला है कि लोग महेश भट्ट और उनकी बेटी पूजा भट्ट के रिश्ते पर भी सवाल करते नजर आए हैं। लेकिन आपको बता दें कि भले ही महेश भट्ट को कई बार इन सब चीजों को लेकर ट्रोल होना पड़ा हो, लेकिन किसिंग और इंटिमेट सीन आज बॉलीवुड में एक आम सी बात हो गई है, और दर्शक भी इस तरह की चीजों को देखना पसंद करते हैं।

बता दें आज पूजा भट्ट भले ही बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक जानी मानी ऐक्ट्रिस हों और वो अपनी बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हों, लेकिन एक समय ऐसा भी था जब पूजा भट्ट को इस तरह की सीन करने में काफी दिक्कतें होती थी, जिसके बाद उनके पिता महेश भट्ट ने उन्हें किसिंग और इस तरह के इंटिमेट सीन करने के लिए खास सलाह दी थी।

बता दें एक बार पूजा भट्ट ने अपनी साल 1991 में संजय दत्त के साथ आई फिल्म सड़क का एक किस्सा शेयर करते हुए बताया था कि – इस फिल्म में उन्हें संजय दत्त के साथ किसिंग सीन देने थे, लेकिन इस तरह के सीन करने में वो काफी असहज महसूस कर रही थीं, जिसके बाद महेश भट्ट ने उन्हें इस तरह के सीन करने के लिए कुछ खास सलाह दिए थे।

पूजा भट्ट बताती हैं कि उनके पिता महेश भट्ट ने उन्हें सलाह दी थी कि इस तरह के इंटिमेट सीन को अगर वलगर फिल करके करोगे तो इस तरह की सीन तुम कभी नहीं कर पाओगी, इसलिए इस तरह के सीन को बिल्कुल रियल इमोशन के साथ करो, ताकि सीन देखने में बिल्कुल रियल लगे। बता दें जब संजय दत्त के साथ पूजा भट्ट फिल्म सड़क में नजर आई थीं तब उनकी उम्र सिर्फ 18 साल थी। यह आर्टिकल आपको कैसा लगा हमें कमेंट करके बताना न भूले।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.