मलाइका से दीपिका तक जब बोल्ड ड्रेस पहनना पड़ा भारी, ऐश्वर्या की तस्वीर पर भड़के थे अभिषेक

मलाइका से दीपिका तक जब बोल्ड ड्रेस पहनना पड़ा भारी, ऐश्वर्या की तस्वीर पर भड़के थे अभिषेक

बॉलीवुड ऐक्ट्रेसस अक्सर अपने कपड़ों और फैशन के लिए सुर्खियों में रहती हैं। कई बार उनके आउटफिट्स इतने ‘रिस्की’ होते हैं कि वह ऊप्स मोमेंट का शिकार भी हो जाती हैं। फैशन आइकॉन मलाइका अरोड़ा का एक पुराना फोटो सोशल मीडिया पर वायरल है। यहां हैं ऐश्वर्या राय से लेकर दीपिका पादुकोण तक की कुछ ऐसी ही वायरल तस्वीरें। (Malaika Photo Credit: clicknlikes)

मलाइका अरोड़ा की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल है। 2020 में वह मिस दीवा यूनिवर्स ग्रैंड फिनाले में गई थीं। रेड कार्पेट पर पहुंचने पर मलाइका ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गईं। कैमरे ने उनके साइड पोज कैप्चर किए। हालांकि मलाइका को अहसास हुआ तो उन्होंने ड्रेस ठीक करके प्रोफेशनली खूबसूरत पोज दिए।

मलाइका बॉलीवुड की फिट ऐक्ट्रेसस में से एक हैं। लोग उनकी फिटनेस से इंस्पिरेशन लेते हैं। हालांकि कई ट्रोल्स उनके लिए बेहूदे कॉमेंट्स भी करते हैं। हालांकि मलाइका पॉजिटिवली इन सबको हैंडल करती हैं।

बॉलीवुड की फैशनिस्टा सोनम कपूर अक्सर बोल्ड आउटफिट कैरी करती हैं। कई मौकों पर उनके आउटफिट्स की वजह से वह भी कैमरे में गलत ऐंगल से कैप्चर हो चुकी हैं। द पार्टी स्टार्टर में वह ब्लैक आउटफिट पहनकर पहुंची थीं तो उनकी भी कई रिवीलिंग तस्वीरें वायरल हुई थीं।

दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की खूबसूरत ऐक्ट्रेसस में से हैं। एक इवेंट के दौरान अपने प्लंजिंग नेकलाइन वाले गाउन की वजह से ऊप्स मोमेंट का शिकार होने से बची थीं। उन्हें जब इस बात का अहसास हुआ तो उन्होंने स्मार्टली खुद को सेफ किया था।

मौनी रॉय के लूज और रिवीलिंग कपड़े कई बार सुर्खियों में आ चुके हैं। बीते अगस्त वह अपनी एक मैक्सी ड्रेस में काफी अनकम्फर्टेबल दिखाई दी थीं। वह अपने कपड़ों में अहसहज दिख रही थीं और गाड़ी में बैठते वक्त वह ऊप्स मोमेंट का शिकार हुई थीं। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल थीं।

इससे पहले भी मौनी रॉय के साथ ऐसा हो चुका है। शूट के दौरान ब्रालेस मौनी ने मैक्सी ड्रेस पहनी थी। वह बालों से खुद को कवर करती दिखीं हालांकि वैनिटी में जाते वक्त कैमरों ने उनको गलत ऐंगल से कैप्चर किया था।

वार्डरोब मालफंक्शन का शिकार बॉलीवुड की ‘धाकड़’ ऐक्ट्रेस कंगना रनौत भी कई बार हो चुकी हैं। यहां उनकी ऐसी ही एक तस्वीर है।

ऐश्वर्या राय का ‘ऊप्स मोमेंट’ भी खबरों में रह चुका है। मनीष मल्होत्रा की पार्टी से लौटते वक्त ऐश और अभिषेक को पपराजी ने घेर लिया था। गाड़ी में बैठते वक्त छोटी ड्रेस पहने ऐश्वर्या की पिक्स फोटोग्राफर्स ने गलत ऐंगल ने क्लिक कर ली थीं। इसके बाद अभिषेक बच्चन काफी नाराज हुए थे और उन्होंने फोटोज डिलीट करवाए थे।

टीवी ऐक्ट्रेस निया शर्मा भी अपनी बोल्ड तस्वीरों के लिए चर्चा में रहती हैं। कई बार रिवीलिंग आउटफिट्स में उनको भी ट्रोल किया जा चुका है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.