जब मिथुन चक्रवर्ती सुष्मिता सेन के साथ रोमेंटिक सीन देते व्यक्त हुआ बेकाबू, एक्ट्रेस के साथ कर दिया कांड…

जब मिथुन चक्रवर्ती सुष्मिता सेन के साथ रोमेंटिक सीन देते व्यक्त हुआ बेकाबू, एक्ट्रेस के साथ कर दिया कांड…

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा सुष्मिता सेन अपने से आधी उम्र केक को एक्टर के साथ फिल्म करने में हिचकिचाहट रही थी वही हमारे बॉलीवुड फिल्मों में किसी भी उम्र की अभिनेत्री को किसी भी उम्र के अभिनेता के साथ काम करना पड़ जाता है और ऐसे में कई बार कुछ ऐसा भी हो जाता है जिसका अंदाजा किसी को भी नहीं होता वहीं कई बार फिल्मों में कुछ ऐसे ही सींस होते हैं जिनको करना बेहद ज्यादा मुश्किल होता है और ऐसा ही पूछ रहा आज हम आपको बताने वाले हैं जब मिथुन चक्रवर्ती अपने आधी उम्र की अभिनेत्री के साथ रोमांस करते हुए नजर आ रहे थे!

DOWNLOAD: Mithun Kiss Susmita Sen .Mp4 & MP3, 3gp | NaijaGreenMovies, Fzmovies, NetNaija

दरअसल यह बात फिल्म चिंगारी की है जिसमें मिथुन चक्रवर्ती और सुष्मिता सेन ने एक साथ काम किया था वहीं इस फिल्म में कुछ ऐसे बोल्ड सीन भी दिए गए थे जिसके चलते बताया जाता है कि अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती एक सीन के दौरान काफी ज्यादा बेकाबू हो गई और इतना ही नहीं बल्कि वही सुष्मिता सेन और मिथुन चक्रवर्ती के बीच सेट पर बहस तक हो गई थी! इस दौरान सुष्मिता सेन ने मिथुन चक्रवर्ती पर जबरदस्ती करने की बात कही थी!

6 cringe worthy sex scenes portrayed in Indian cinema

हालांकि अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती की इस हरकत करने के बाद सुष्मिता सेन सेट को छोड़कर वहां से चली गई थी जिसके बाद से सुष्मिता सेन ने कहा था कि मिथुन चक्रवर्ती ने उनके साथ गलत किया है और वह इस बात से काफी नाराज थी वही सुष्मिता सेन और मिथुन चक्रवर्ती का चेहरा भी नहीं देखना चाह रही थी ऐसे में सुष्मिता मिथुन से दूर हो गई थी और इस बात उन्होंने सेट पर भी आना बंद कर दिया था!

During the shooting of this film, Sushmita Sen had accused Mithun Chakraborty of touching her. During the shooting , Sushmita had accused Mithun of touching her | Reading Sexy

वहीं जब यह मामला ठंडा करने के लिए फिल्म की निर्देशक को सामने आना पड़ गया था उन्होंने मिथुन चक्रवर्ती की तरफ से अभिनेत्री से माफी तक मांगी थी उन्होंने कहा था कि मिथुन चक्रवर्ती ने उनके साथ जानबूझकर कुछ नहीं किया होगा बल्कि अनजाने में ऐसा हो गया होगा और सुष्मिता सेन को इस बात को भूल जाने के लिए भी कहा था वही इन सब बातों से शर्मिंदगी महसूस कर रहे अभिनेता नहीं भी अभिनेत्री से इस बात के लिए माफी तक मांगी थी.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.