जब अपने बेटे संजय दत्त को ‘GAY’ समझने लगी थीं मां नर्गिस दत्त

जब अपने बेटे संजय दत्त को  ‘GAY’ समझने लगी थीं मां नर्गिस दत्त

नई दिल्ली: गुजरे जमाने की अदाकारा नरगिस दत्त (Nargis Datt) बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे सफल एक्ट्रेस में शुमार थीं। उन्होंने कई सफल फिल्मों में काम किया और अपनी शानदार एक्टिंग से दर्शकों के बीच गहरी छाप छोड़ी थी। नेशनल अवॉर्ड विनर नरगिस की जिंदगी के कई दिलचस्प किस्से रहे हैं। जिसमें से एक उनके बेटे संजय दत्त (Sanjay Datt) से जुड़ा है। वैसे तो नरगिस दत्त अपने बेटे संजय दत्त पर जान छिड़कती थीं। लेकिन एक समय ऐसा भी था जब उन्हें लगने लगा था कि उनका बेटा संजय दत्त समलैंगिक यानी की ‘GAY’ हैं। आइये जानते हैं इस किस्से के बारे में।

नरगिस सबसे ज्यादा प्यार संजय को करती थीं

यहाँ भी पढ़िए  शादी के बाद ‘जोरु का गुलाम’ बन गए रणबीर! मम्मी नीतू कपूर बोलीं- ‘पांच दिन में एक बार फोन करता हैं’

नरगिस दत्त अपने तीनों बच्चों में सबसे ज्यादा प्यार संजय दत्त से करती थीं। संजय भी अपनी मां के बहुत नजदीक थे। संजय दत्त की बायॉग्रफी उनकी बहन प्रिया दत्त ने लिखी है। जिसमें उन्होंने बताया है कि एक तरफ नरगिस ज्यादातर संजय के प्रति सख्त रहती थीं, मगर वह अपने बेटे की हर डिमांड पूरी भी करती थीं। इसी बायॉग्रफी में प्रिया ने कई दिलचस्प बातें भी लिखी हैं।

संजय की आदत को नजरअंदाज कर देती थीं

संजय की बायॉग्रफी में प्रिया दत्त ने यह भी बताया है कि उनकी मां नरगिस ने अपने बेटे की ड्रग अडिक्शन और शराबनोशी की आदतों को एक तरह से नजरअंदाज कर दिया था। वो हमेशा सबसे यही कहती थीं कि उनका बेटा न तो कभी शराब पीता है और न ड्रग्स को हाथ लगाता है।

यहाँ भी पढ़िए  शिल्पा शेट्टी ने मीडिया पर निशाना साधा और कहा प्लीज मेरे बच्चो की खातिर यह सब मत करो

मां को एक दोस्त से बात करते हुए सुना था

इसके अलावा प्रिया दत्त ने एक वाकये के बारे में बताया है कि उन्होंने एक बार अपनी मां को एक दोस्त से बात करते हुए सुना था कि संजय अक्सर अपने कमरे में दोस्तों के साथ बंद होकर क्या करते हैं। उन्होंने उस समय उम्मीद जताई थी कि कहीं उनका बेटा GAY (समलैंगिक) न हो। कभी-कभी संजय की हरकतों की वजह से मां काफी परेशान हो जाया करती थीं। जिसके कारण वो कभी-कभी संजय को सुअर, उल्लू तक बोल देती थीं।

संजय आज खुशहाल जीवन व्यतीत कर रहे हैं

यहाँ भी पढ़िए  Jacqueline Fernandez: कितनों की गोद मे बैठकर बनी रातों-रात सुपरस्टार….

आपको बता दें कि आज संजय बॉलीवुड में फेमस एक्टर में से एक हैं। उनके नाम कई सुपरहिट फिल्में दर्ज हैं। संजय दत्त अपने परिवार के साथ खुशहाल जीवन व्यतीत कर रहे हैं, लेकिन नरगिस ये सब अपनी आंखों से देखने के लिए अब इस दुनिया में मौजूद नहीं हैं। जब संजय केवल 22 साल के थे तभी नरगिस का कैंसर से निधन हो गया। नरगिस के निधन से पहले संजय दत्त ने बॉलिवुड डेब्यू नहीं किया था।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.