जब बिना थप्पड़ मारे नील नितिन मुकेश ने सैफ और शाहरुख को सिखाये संस्कार, पढ़े पूरा किस्सा

जब बिना थप्पड़ मारे नील नितिन मुकेश ने सैफ और शाहरुख को सिखाये संस्कार, पढ़े पूरा किस्सा

हाल ही में हॉलीवुड से एक बहुत ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया जब ऑस्कर अवार्ड शो के दौरान अभिनेता विल स्मिथ ने अवॉर्ड शो को होस्ट कर रहे कॉमेडियन क्रिश रॉक को उनकी पत्नी का मजाक उड़ाएं जाने पर एक जोरदार तमाचा जड़ दिया। (Shahrukh Saif In Award Show)

हॉलीवुड का ये मामला पूरी दुनिया और खासकर भारत में जमकर ट्रेंड हुआ और बड़े बड़े बॉलीवुड सितारों ने इस पर रिएक्ट किया और अपने अपने विचार व्यक्त किए। लेकिन बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने इस मामले पर अपनी राय रखते समय वह किस्सा याद नहीं किया जब ठीक ऐसा ही मजाक एक भारतीय अवॉर्ड शो के दौरान शाहरुख और सैफ ने एक अभिनेता के साथ किया था।

क्या था मामला जब शाहरुख खान का हाल क्रिश रॉक जैसा हो गया :-

बात एक अवॉर्ड शो के दौरान की है जिसे बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान और सैफ अली खान होस्ट कर रहे थे। अवॉर्ड शो को होस्ट करते हुए शाहरुख खान ने अभिनेता नील नितिन मुकेश का मजाक बनाते हुए कहा था तुम्हारे तीन नाम है लेकिन एक भी सरनेम नहीं है। हमारे सबके सरनेम है तुम्हारा सरनेम क्यूं नहीं है।

शाहरुख और सैफ अली खान यही नहीं रुके थे बल्कि उन्होंने नील नितिन मुकेश के पिता और दादा पर भी ऐसे ही मजाकिया अंदाज में तंज कसा था। शाहरुख और सैफ की इस बात से गुस्सा होकर नील नितिन मुकेश ने भी ठीक ऐसे ही थप्पड़ जड़ा था जैसे हाल ही में विल स्मिथ ने क्रिश रॉक को जड़ा है।

शाहरुख और सैफ को ऐसे मिला था करारा जवाब :-

नील नितिन मुकेश ने शाहरुख और सैफ के मजाक से गुस्सा होकर उन्हें बीच मे रोकते हुए जवाब दिया था कि आप जिस तरीके से मेरे सरनेम को लेकर मजाक बना रहे है में इसे अपमानजनक मानता हूं। उन्होंने कहा था कि आपको इस बारे में बात करने का कोई हक नहीं है मैं आज जो भी हूं अपनी मेहनत के कारण हूं और इसी वजह से मैं इस अवॉर्ड शो का हिस्सा भी हूं।

नील नितिन मुकेश के जवाब के बाद शाहरुख और सैफ की बोलती बंद हो गई थी। दोनों का चेहरा ठीक वैसा ही था जैसा क्रिश रॉक का विल स्मिथ द्वारा तमाचा जड़े जाने के बाद था। हालांकि दोनों मामलों में फर्क सिर्फ इतना था कि विल स्मिथ ने क्रिश रॉक को अपने हाथ से तमाचा जड़ा था और नील नितिन मुकेश द्वारा शाहरूख और सैफ के साथ ये काम शब्दो से किया गया।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.