जब लोगों ने सोनाक्षी को किया ट्रोल तो सोनाक्षी ने कहा मैं सलमान खान की चमची हूँ

जब लोगों ने सोनाक्षी को किया ट्रोल तो सोनाक्षी ने कहा मैं सलमान खान की चमची हूँ

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री हैं. सोनाक्षी सिन्हा ने बॉलीवुड में भले ही बहुत कम फिल्मों में काम किया है बावजूद इसके सोनाक्षी सिन्हा की लोकप्रियता किसी पॉपुलर अभिनेत्री से कम नहीं है. सोनाक्षी सिन्हा ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरूआत सलमान खान के साथ की थी और सोनाक्षी सिन्हा ने अपने करियर की सबसे हिट फिल्म सलमान खान के साथ ही दी है.

When an air hostess asked Shatrughan Sinha, 'You are Sonakshi Sinha's  father right?'

जी हां सोनाक्षी सिन्हा के करियर के सबसे हिट फिल्म दबंग है इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा सलमान खान के साथ नजर आई थी और इस फिल्म में उनकी जोड़ी सलमान खान के साथ काफी शानदार लग रही थी. सोनाक्षी सिन्हा और सलमान खान की काफी अच्छी बॉन्डिंग है और यह दोनों सितारे एक दूसरे को काफी ज्यादा पसंद करते हैं और अक्सर एक-दूसरे के साथ स्पॉट किए जाते हैं. हालांकि, कई बार इन दोनों को लेकर मीडिया में तरह-तरह की सवाल उठते रहते हैं. और कई बार लोग इन दोनों को ट्रोल भी करते रहते हैं.

5 makeup lessons you can learn from Sonakshi Sinha's Instagram feed | Vogue  India

हालांकि, इन दिनों सोशल मीडिया पर लोग सोनाक्षी सिन्हा को खूब ज्यादा ट्रोल कर रहे हैं. दरअसल, सोनाक्षी सिन्हा सलमान खान के साथ फिल्म दबंग 3 में नजर आने वाली हैं इसको लेकर इन्हें टोट्रोलिंग का शिकार होना पड़ रहा है. दरअसल, हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा को लोग सोशल मीडिया पर दबंग 3 के लिए ट्रोल कर रहे थे. इतना ही नहीं सोनाक्षी सिन्हा को ट्रोल करते हुए कुछ लोगों ने इन्हें सलमान खान की चमची बता दिया था. इस बात को सुनकर हर कोई हैरान हो गया. हालांकि इस बात पर सोनाक्षी सिन्हा ने गजब का प्रतिक्रिया दिया है जिसको सुनकर आप और भी हैरान हो जाएंगे.

सोनाक्षी को लोगों ने कहा सलमान खान की चमची

Welcome To New York: Salman Khan and Sonakshi Sinha reunite for Nain Phisal  Gaye | PINKVILLA

 

दरअसल, सोशल मीडिया पर इस समय लोग सोनाक्षी सिन्हा को लेकर खूब ज्यादा ट्रोल रोल कर रहे हैं और इन्हें सलमान खान की चमची बता रहे हैं. जिसके बाद से हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा ने एक इंटरव्यू दिया था और इस इंटरव्यू में जब सोनाक्षी सिन्हा से इस बात को लेकर सवाल किया गया तो सोनाक्षी सिन्हा ने कहा कि मैं सलमान खान की चमची हूं. उन्होंने मुझे मेरी पहली फिल्म भी दिया है अब बताओ क्या कर लोगों तुम लोग, जिसके बाद से सोनाक्षी सिन्हा का यह दबंग स्टाइल देखकर हर कोई हैरान है और कई लोग उनके इस दबंग स्टाइल के वजह से भी इन्हें ट्रोल कर रहे हैं.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.