जब प्रियंका चोपड़ा का उठ गया था खुद पर से भरोसा, कहने लगे थे लोग– तुम बूढ़ी हो रही हो

जब प्रियंका  चोपड़ा का उठ गया था खुद पर से भरोसा, कहने लगे थे लोग– तुम बूढ़ी हो रही हो

Priyanka Chopra talking about Dark phase of her life: प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) आज बॉलीवुड की उन एक्ट्रेस में से एक हैं जो बॉलीवुड में छाने के बाद अब हॉलीवुड में खूब नाम कमा रही हैं. आज दोनों ही तरह के सिनेमा में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का बोलबाला है. प्रियंका चोपड़ा आज कई हॉलीवुड मूवीज का हिस्सा हैं तो वहीं बॉलीवुड फिल्मों में भी वो नजर आने वाली हैं. आज उनके कदम कामयाबी के सांतवे आसमान पर हैं लेकिन एक दौर वो भी था जब प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का खुद पर से ही भरोसा उठ गया था. उन्हें उनकी बॉडी को लेकर काफी कुछ कहा जा रहा था. उन्हें इन सबसे निकलने में 2 सालों का लंबा वक्त लगा था.

यहाँ भी पढ़िए  गाना गाते-गाते अचानक गिरे सिंगर केके.. आखिरी परफॉरमेंस का विडियो हुआ इंटरनेट पर वायरल

पिता की मौत के बाद टूट गई थीं प्रियंका चोपड़ा
प्रियंका चोपड़ा ने अपनी जिंदगी में काफी उतार चढ़ाव देखा है. जब उनके पिता की मौत हुई उस वक्त उन्हें काफी बड़ा सदमा लगा था. वो अपने पिता के काफी करीब थीं. उस वक्त वो काफी तनाव में थीं और बहुत कुछ सोच रही थीं. तब इसका असर प्रियंका के शरीर पर पड़ा था. जब कोई भी उन्हें मिलता तो वो कहता कि तुम काफी बदली बदली लग रही हो, तुम बूढ़ी हो रही हो. इस तरह की बातों से प्रियंका चोपड़ा को काफी स्ट्रगल करना पड़ा. उस वक्त प्रियंका ने खुद को वहां रखना शुरू कर दिया जहां वो लोगों की नजरों से आने में बच सके. लेकिन धीरे धीरे उन्होंने खुद को समय देना शुरू किया. खुद की बॉडी पर ध्यान दिया और वो हेल्दी बनीं. लेकिन इसमें उन्हें 2 सालों का वक्त लगा.

यहाँ भी पढ़िए  रणवीर सिंह से है दीपिका पादुकोण परेशान, बोली रणवीर चैन से खाना भी नहीं खाने देते हैं

आज बॉलीवुड, हॉलीवुड में कर रही हैं राज
प्रियंका चोपड़ा की माने तो इस तरह का फेज हर किसी की जिंदगी में आता है जब उन्हें इस तरह की सिचुएशन से गुजरना पड़ता है. प्रियंका ने भी वो दौर जीया है और आज वो उससे निकल चुकी हैं. आज प्रियंका बॉलीवुड और हॉलीवुड में समान रूप से चमक रही हैं.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.