जब अपनी सौतन को देखकर भड़क गईं थी रवीना टंडन, हाथापाई की आ गई थी नौबत

जब अपनी सौतन को देखकर भड़क गईं थी रवीना टंडन, हाथापाई की आ गई थी नौबत

90 के दशक में अभिनेत्री रवीना टंडन का जादू सिर चढ़कर बोलता था। उन्हें इस दौर में एक के बाद एक कई फिल्मों में देखा गया। उन्होनें अपने सफर की शुरूआत फिल्म पत्थर के फूल से की। यह फिल्म जबरदस्त कामयाब रही और इसके साथ रवीना दर्शकों के बीच चर्चित हो गईं। 1994 का साल रवीना टंडन के लिए सुनहरे दौर के जैसा रहा। इस वर्ष उनके खाते में मोहरा, दिलवाले, अंदाज अपना अपना जैसी फिल्में आईं। इन तीनों फिल्मों को दर्शकों ने बेहद प्यार दिया। मोहरा में ‘तू चीज बड़ी है मस्त मस्त’ उनको ही केन्द्र में रखकर फिल्माया गया था। जो आज भी लोगों की जुबान पर चढ़ा रहता है। इसके अलावा ‘टिप टिप बरसा पानी’ में उनके खूबसूरत डांस को आज भी याद किया जाता है।

यहाँ भी पढ़िए  सलमान सिर्फ अपनी पसंदीदा अभिनेत्रियों को लेकर जाते हैं अपने फार्महाउस पर , वहा जाते ही रातोंरात बदल जाती है उनकी किस्मत

वर्ष 2000 आते आते रवीना की जोड़ी गोविंदा के साथ बनी और इसके बाद इन्होनें लगभग दर्जन फिल्मों में साथ काम किया। 1993 में आई रवीना टंडन की पत्थर के फूल के लिए उन्हें फिल्मफेयर पुरस्कार दिया गया। इसके अलावा वर्ष 2002 में फिल्म दमन – ए विक्टिम ऑफ मॉरीशस वायलेंस के लिए उन्हें सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का राष्ट्रीय पुरस्कार मिला।

फिल्मों के अलावा रवीना अपने लव लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहीं। समय समय पर उनका नाम कई अभिनेताओँ के साथ जुड़ता रहा है। जिनमें अजय देवगन और अक्षय कुमार प्रमुख हैं। अजय देवगन और रवीना का अफेयर कई दिनों तक चला लेकिन फिर अजय ने रवीना का साथ छोड़ करिश्मा कपूर का हाथ थाम लिया। जिसके बाद रवीना तनाव में आ गईँ। कहा यहां तक जाता है कि उन्होनें सुसाइड तक करने की कोशिश की थी। इसके अलावा वह अक्षय कुमार से सगाई के बाद अलग हो गई थी।

यहाँ भी पढ़िए  पति राज नहीं... शिल्पा को सताई अक्षय कुमार की चिंता, खबर लेने पहुंची घर

इसके बाद रवीना ने बिजनेसमैन अजय थडानी से प्यार कर बैठी जो पहले से ही शादी शुदा थे। इसके बाद अजय ने अपनी पहली पत्नि को छोड़ रवीना का दामन थामा।

डायरेक्टर रितेश सिधवानी की न्यू ईयर पार्टी के दौरान, जहां रवीना और अजय के अलावा नताशा भी पहुंची थी, यहां पर रवीना और नताशा की मुलाकात हुई। प्रत्यक्षदर्शी बताते हैं कि रवीना, नताशा को देखकर आग बबूला हों गई थी। क्योकिं उन्होनें अजय के करीब आने की कोशिश की थी। नौबत हाथापाई तक पहुंच गई थी। जब इस बारे में नताशा से पूछा गया तो उन्होनें बताया कि वे पार्टी इंजॉय करने पहुंची थीं। ना कि अजय और रवीना के करीब जाने।

यहाँ भी पढ़िए  चोरी के कपड़े पहनती हैं प्रियंका चोपड़ा.. इस तरह खुली पोल

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.