जब बेटी को बचाने के लिए रवि किशन ने बेच दी थी अपनी जमीन

जब बेटी को बचाने के लिए रवि किशन ने बेच दी थी अपनी जमीन

भोजपुरी फिल्मी पर्दे से लेकर राजनीति की दुनिया में अपनी धाक जमाने वाले मनोरंजन जगत के सफल अभिनेता रवि किशन आज किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। आज उन्होनें जो मुकाम हासिल किया है वह उसे आसानी से नहीं मिली है। इसके लिए उन्होंने काफी स्ट्रगल भी किया है। उन्हें भोजपुरी जगत का टॉप स्टार माना जाता है।

Actor and BJP MP ravi kishan education, wiki, bio, lifestyle, family, wife, networth, income, property and more - Ravi Kishan did this work in Spiderman-3, know how much BJP MP from Gorakhpur

लेकिन बहुत कम लोग होंगे जो उनकी सफलता के पीछे का स्ट्रगल को जानता है। हर मुसीबतों का सामना कर रवि किशन ने अपनी जिंदगी में इतना आगे बढ़े है। उसके ज़िंदगी में एक ऐसा वक्त भी था जब बेटी को अस्पताल से लाने के लिए उन्हें अपने खेत तक बेचने पड़ गए थे।

भागते नहीं तो पिता जी मार डालते', जब डर की वजह से रवि किशन को घर छोड़ भागना पड़ा था मुंबई | Jansatta

जब रवि किशन फिल्मी पर्दे पर नाम कमाने के लिए स्ट्रगल कर रहे थे, उन दिनों उनकी पत्नी और पिता ने उनका खूब हौसला बढ़ाकर उनका साथ दिया था। खबरों की अनुसार , जब रवि किशन की बेटी का जन्म हुआ था, तब अभिनेता उस कठिन दौर से गुजर रहे थे जहां उनके पास अपनी बेटी को अस्पताल से घर ले जाने के लिए पैसे तक नहीं थे। वह अपनी बेटी और पत्नी को डिस्चार्ज नहीं करवा पा रहे थे क्योंकि उनके पास उन्हें घर ले जाने के लिए पैसे नहीं था। ऐसे में उन्होंने अपने खेतों को गिरवी रखकर, दूसरों से कर्ज लेकर वह अस्पताल की फीस चुकाए और अपनी पत्नी और नन्ही सी गुड़िया को घर लेकर पहुंचे थे।

Ravi Kishan Biography, wiki, Age, Girlfriend, Wife, Parents, Salary & More

रवि किशन को बचपन से ही एक्टिंग में इंटरेस्ट था । अपने एक इंटरव्यू के दौरान रवि किशन ने बताया था कि वह बचपन में रामलीला की सीता बनना बेहद पसंद करते थे। लेकिन घरवालों को यह बात बिल्कुल भी पसंद नहीं आती थी। जिसके वजह से घर में उनकी खूब पिटाई हुआ करती थी। अपने एक्टिंग के जुनून को हकीकत में तब्दील करने के लिए रवि किशन ने घर छोड़ने का फैसला लिया था और उनका यह फैसला आज एक ऐसी हकीकत बन गया है, जो अब सपने जैसा लगता है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.