जब हेलन को पहली बार ब्याह कर लाये थे सलीम खान, पिता से नाराज़ हो गए थे सलमान खान

जब हेलन को पहली बार ब्याह कर लाये थे सलीम खान, पिता से नाराज़ हो गए थे सलमान खान

सलीम खान ने अपने फिल्मी करियर में खूब नाम कमाया। वह इंडस्ट्री में सिर्फ अपनी दमदार स्क्रिप्ट्स के लिए ही नहीं जाने जाते, बल्कि निजी जिंदगी को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहे हैं। उस वक्त सलीम खान के परिवार में पत्नी सलमा और 4 बच्चे थे। इसी दौरान उनके और हेलन के बीच प्रेम संबंध पनपने लगे और फिल्मी गलियारों में इस पर चर्चा शुरू हो गई।

बाद में सलीम खान ने परिवार को बताए बगैर हेलन से शादी कर ली। मामला यही नहीं रुका। शादी के बाद सलीम हेलन को लेकर अपने परिवार के पास आ गए। जब सलमा ने घर का मेन डोर खोला तो वह देख कर हैरान रह गई थीं। उन्हें अपनी आंखों पर विश्वास नहीं हो रहा था।

यहाँ भी पढ़िए  सैफ के बेटे इब्राहिम को डेट कर रही हैं पलक तिवारी! ट्रोलर्स बोले- ‘तो बिजली यहां गिर रही है’

सलीम खान ने खुद इस बात का जिक्र किया था कि जब वे हेलन के साथ घर पहुंचे तो उनके बच्चों ने भी पहले उनके रिलेशन को एक्सेप्ट नहीं किया था। वहीं सलमान खान का रिएक्शन भी कुछ ऐसा था कि सलीम खान आगे से कुछ कह नहीं पाए थे।

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक सलीम खान ने कहा था- ‘वे तब बच्चे थे। हेलन के प्रति उनका रूखा व्यवहार दिखता था। वे उस वक्त वैसा ही करते थे जैसा कि वे अपनी मां सलमा को करता हुआ देखते थे। मैंने ईमानदारी के साथ इस बात को कहा कि सलमा ने शुरुआत में हमारे रिश्ते को जल्दी स्वीकार नहीं किया था। ऐसे में जब बच्चे अपनी मां को ऐसे देखते थे तो जाहिर तौर पर वह भी वैसे ही रिएक्ट करते थे। उस वक्त हेलन से घर में कोई बात तक नहीं करता था।’

यहाँ भी पढ़िए  'एक काम करो अपने जमाई की सेवा करो' जब डिंपल कपाड़िया ने गहरी नींद में सोए अक्षय को कर दिया था परेशान

खबरों के मुताबिक,सलमा उस वक्त डिप्रेशन में आ गई थीं। (जंगल के रास्ते छिपकर भारत पहुंची थीं हेलन, ऐसे हुई थी सलमान खान के पिता से मुलाकात; परिवार ने पहले अपनाने से कर दिया था इंकार)

बता दें, सलीम खान की पहली पत्नी सलमा खान शादी से पहले हिंदू थीं और उनका नाम सुशीला था। दोनों की शादी 1964 में हुई थी। सलीम और सलमा के चार बच्चे हैं। सलमान, अरबाज, सोहेल और अलवीरा खान।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.