जब इस हरकत की वजह से वरुण धवन पर आगबबूला हो गए सलमान, बोले- तू किसका बेटा है देखूंगा नहीं, थप्पड़ जड़ दूंगा …

जब इस हरकत की वजह से वरुण धवन पर आगबबूला हो गए सलमान, बोले- तू किसका बेटा है देखूंगा नहीं, थप्पड़ जड़ दूंगा …

बॉलीवुड के अभिनेता वरुण धवन 35 साल के हो चले! वहीं 24 अप्रैल 1987 को मुंबई में जन्मे वरुण धवन ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 10 साल पहले 2012 में रिलीज हुई फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से की थी! यह बता दे कि वरुण धवन ने सलमान खान की सुपरहिट फिल्म जुड़वा के सीक्वल में भी काम किया है! वैसे तो यह बात बहुत कम लोग ही जानते होंगे कि वरुण धवन की एक हरकत से सलमान खान खुद इतना ज्यादा नाराज हो गए थे कि सरेआम तमाचा जड़ने की बात कह दी थी!

दरअसल एक इंटरव्यू में खुद अभिनेता वरुण धवन नहीं इस बारे में बातचीत करते हुए बताया था कि मैं एक फिल्म की ट्रायल के लिए गया था तभी मेरी सलमान खान से पहली मुलाकात हुई थी वह स्टूडियो के बाहर निकलकर और बनियान में खड़े हुए थे मैंने इस पर उन्हें सलमान अंकल कह दिया मेरे मुंह से अंकल सुनते ही सलमान खान आग बबूला हो उठे ऐसे भी उन्होंने गुस्से में कहा कि सलमान भाई बोल नहीं तो थप्पड़ दूंगा ऐसे में सलमान ने कहा कि आज के बाद कभी मुझे अंकल बोला तो मैं यह भी नहीं सोच लूंगा कि तू किसका बेटा है इसके बाद से मैं सलमान खान को भाई कह कर ही बुलाए लग गया!

वैसे तो वरुण धवन उम्र के मामले में सलमान खान से 22 साल छोटे हैं ऐसे में वरुण धवन के पापा डेविड धवन और सलमान खान काफी अच्छे दोस्त हैं वहीं सलमान खान डेविड धवन के साथ कई फिल्मों में काम भी कर चुके हैं ऐसे में बीवी नंबर वन सलमान खान की सुपरहिट फिल्मों में शामिल है जिसे डेविड धवन ने ही डॉयरेक्ट किया है!

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.