जब सलमान को इस डायरेक्टर ने कहा था ये स्टार बना तो इंडस्ट्री छोड़ दूंगा , हुआ था फिर कुछ ऐसा

जब सलमान को इस डायरेक्टर ने कहा था ये स्टार बना तो इंडस्ट्री छोड़ दूंगा , हुआ था फिर कुछ ऐसा

जैसा की सब जानते है की सलमान खान ने हिंदी सिनेमा में कदम रखा था और ‘बीवी हो तो ऐसी ‘ फिल्म से अन्ना डेब्यू किया था । जिसके लिए उन्हें सिर्फ 11हजार रुपए मिले थे । वही फिल्म के डायरेक्टर जेके बिहारी का कहना था की अगर सलमान खान स्टार बन जाते है तो वो इंडेट्री छोड़ देंगे । जी हा बिलकुल सही सुना आपने तो क्या था ये पूरा किस्सा आइए आपको बताते है ।

दरासल सलमान खान ने फिल्म बीवी हो तो ऐसी फिल्म से अपने कैरियर की शुरुवात की थी । इस फिल्म में उनके साथ रेखा फारुख शेख भी थे । इस फिल्म को करीब 33 साल पूरे हो चुके है । बीवी हो तो ऐसी फिल्म करने के बाद भी धीरे धीरे सलमान एक्टिंग के कैरियर में आगे बड़ने लगाए लेकिन वही सलमान को लेकर फिल्म के डायरेक्टर जेके बिहारी का कहना था की अगर वो स्टार बन जाते है तो मैं इंडस्ट्री छोड़ दूंगा । इस बात की जानकारी बीवी हो तो ऐसी फिल्म के प्रोड्यूसर सुरेश भगत ने बताई थी ।

यहाँ भी पढ़िए  आलिया भट्ट के पिता है रंगीन मिजाज के आदमी, अपनी बेटी को ही बनाना चाहते थे अपनी दुल्हन देखे अलग तरह की तस्वीरे

सुरेश भगत ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था की सलमान खान की पर्सनैलिटी को देखकर लगता है की वो बहुत लोगो को अपनी और खींच सकते है और उनके दिलो में बस सकते है लेकिन वही फिल्म निर्देशक जेके बिहारी के विचार को बताते हुए सुरेश भगत आगे कहते है की ” निर्देशक ने मुझसे कहा था की कभी अगर सलमान स्टार बन गया तो वो इंडस्ट्री छोड़ देंगे” । और आपको बता दे उन्होंने इंडस्ट्री आज छोड़ दी है । आपको बता दे की बड़ी ही अजीबो गरीब परिस्थिति में सलमान को बीवी हो तो ऐसी फिल्म मिली थी ।

यहाँ भी पढ़िए  मुंबई के सबसे महंगे इलाके में खरीदा है टाइगर श्रॉफ ने अपना ड्रीम होम ,देखें इनके घर की इनसाइड तस्वीरे

इस फिल्म को लेकर सलमान ने एक रियलिटी शो दस का दम में बताया था । सलमान ने कहा था ” मैं आपको बीवी हो तो ऐसी से जुड़ा एक किस्सा बताया हूं । मैं बिहारी साहब से 2,3 साल पहले मिला था, जिसको लेकर मैने उनसे पूछा था की आपने मुझे उस फिल्म में साइन क्यों किया ? इसके जवाब में उन्होंने मुझे बताया की कई स्टार्स ने उनकी इस फिल्म को रिजेक्ट कर दिया था ।” सलमान जेके बिहारी से जुड़ी बात को बताते हुए कहा की ” ऐसे में उन्होंने ठान लिया था की जो भी इडियट्स इस गैराज में आएगा मैं उसको साइन करूंगा और मुझे लगता है की उस टाइम गैराज में एंट्री मैने ही की थी ।” बताया जाता है बीवी हो तो ऐसी फिल्म में सलमान ने जो कपड़े पहने थे वो उनके खुद के कपड़े थे इसके साथ ही फिल्म में खुद को देखने के बाद सलमान दुआ करते थे की कोई उस फिल्म को ना देखे । जाहिर है सलमान ने इसलिए खाय होगा क्योंकि तब वो दुबले पतले से थे ।

यहाँ भी पढ़िए  सारा अली खान ने नही बाँधी अपने पिता सैफ़ की दूसरी पत्नी करीना के बच्चों को राखी, रह गई दोनो भाइयों की कलाई सुनी ये है वजह

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.