जब सारा अली खान को लगा पो’र्न साइट चलाती हैं उनकी मां अमृता सिंह

जब सारा अली खान को लगा पो’र्न साइट चलाती हैं उनकी मां अमृता सिंह

सारा अली खान बॉलीवुड के साथ फैन्स के दिल में अपनी जगह बना चुकी हैं। उनकी मां और पिता दोनों ही फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े रहे हैं। सारा का बचपन भी उनकी फिल्में देखकर बीता है। एक इंटरव्यू के दौरान सारा ने बताया कि वह अपने पेरेंट्स की फिल्में देखकर क्या सोचती थीं। खासकर सैफ की ओमकारा और अमृता सिंह की क’ल’युग देखकर उन्होंने बहुत गलत सोच लिया था। उनके ने’गे’टिव कै’रे’क्टर्स को सारा सच मान बैठी थीं।

सारा को लगा पो’र्न साइट चलाती हैं मां

सारा अली खान ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि जब वह छोटी थीं तो सैफ की ‘ओमकारा’ देखकर उन्हें लगा था कि सैफ अली खान वैसी ही भाषा बोलते हैं। वहीं अमृता सिंह की ‘क’ल’युग’ देखकर सारा को लगा था कि उनकी मां पो’र्न साइट चलाती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

सारा को सोचने लगीं, बुरे हैं मां-बाप

सारा अली खान ने हार्पर बाजार इंडिया के इंटरव्यू में बताया, मुझे याद है कि मैंने 2005 में क’ल’युग और 2006 में ओमकारा देखी थी। मैं बहुत परेशान हो गई थी कि मेरे पेरेंट्स कितने बुरे लोग हैं। मैं काफी छोटी थी और मुझे लगा था कि मेरे पिता ऐसी ही गं’दी भाषा बोलते हैं और मां पो’र्न साइट चलाती हैं। यह मजाक नहीं था। जब दोनों को एक ही साल ने’गे’टिव रोल में बेस्ट ऐक्टर के लिए नॉ’मिनेशन मिला तो मुझे लगा, ये क्या है?

लं’गड़ा त्यागी के रोल में थे सैफ

ओमकारा में सैफ अली खान ने लं’गड़ा त्यागी का रोल किया था। फिल्म में अजय देवगन, करीना कपूर, कोंकणा सेन शर्मा और विवेक ओबरॉय भी थे। क’ल’युग में कुणाल खेमू लीड रोल में थे। फिल्म में अमृता सिंह थीं और इमारन हाशमी भी थे।

यहाँ भी पढ़िए  मुमताज से कई सालों के बाद मिलने पर धर्मेंद्र ने कहा- ‘हमें और मिलना चाहिए’

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.