जब शहनाज गिल ने खोला था बेडरूम सीक्रेट, बोली- सिद्धार्थ शुक्ल के पास ऐसा लोशन है जो…

जब शहनाज गिल ने खोला था बेडरूम सीक्रेट, बोली- सिद्धार्थ शुक्ल के पास ऐसा लोशन है जो…

हाल ही में बिग बॉस के विजेता सिड अर्थात सिद्धार्थ शुक्ला इस दुनिया से चले गये. सिद्धार्थ शुक्ला की असमय मौत ने सबको स्तब्ध कर दिया. शुक्ला की मौत के बाद उनसे जुडी कुछ पुरानी विडियो और तस्वीरें सोशल मिडिया पर वायरल हो रही हैं.

बीते दिनों में शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला को ‘बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) के ‘संडे का वार’ एपिसोड में करण जौहर (Karan Johar) के साथ देखा गया था. बिग बॉस ओटीटी के मंच पर दोनों ने खूब मस्ती की थी.

यही नहीं शहनाज गिल ने एपिसोड के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला के बेडरूम सीक्रेट पर से भी पर्दा उठाया था. बिग बॉस OTT के मंच पर शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला ने करण जौहर की फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ के गाने ‘सूरज हुआ मद्धम’ पर डांस किया था.

यहाँ भी पढ़िए  तारक मेहता का उल्टा चश्मा के नट्टू काका को दिलीप कुमार जी ने दिया था नौकर का रोल , नट्टू काका ने सुनाए उनके यह बेहतरीन किस्से

उर्फी जावेद हुई करण जौहर के शो से बाहर, शहनाजडांस करते हुए दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री काफी खूबसूरत लग रही थी. हालांकि इस परफॉर्मेंस के बाद शहनाज और सिद्धार्थ ने काफी मस्ती भी की थी. शो के मंच पर शहनाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला के बेडरूम सीक्रेट के बारे में बताया था.

शहनाज गिल ने कहा कि सिद्धार्थ शुक्ला के बेडरूम में आपको एक लोशन हमेशा मिलेगा, जिसे वो अपने पैर पर लगाते हैं. इस सीक्रेट को जानने के बाद हर कोई हैरान रह गया था.

‘बिग बॉस 13’ से लोकप्रियता हासिल करने वाली ‘पंजाब की कैटरीना कैफ’ यानि शहनाज के भाई शहबाज ने दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला को खास ट्रिब्यूट दिया है. शहनाज के भाई ने अपने हाथ पर एक्टर का चेहरा टैटू कराया है

यहाँ भी पढ़िए  जब विनोद खन्ना के साथ हम बिस्तर होने के लिए माधुरी दीक्षित ने लिए थे 1 करोड़ रुपए!

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *