जब शाहरुख़ खान ने मुकेश अम्बानी के बेटे से पूछी उसकी सैलरी, बाद में होना पड़ा एक्टर को शर्मसार

जब शाहरुख़ खान ने मुकेश अम्बानी के बेटे से पूछी उसकी सैलरी, बाद में होना पड़ा एक्टर को शर्मसार

देश के सबसे बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में बने ही रहते हैं. बॉलीवुड की दुनिया से भी अंबानी परिवार का काफी पुराना संबंध रह चुका है. बॉलीवुड के कई बड़े बड़े सितारे अंबानी परिवार की शादी या पार्टी समारोह में अवश्य हिस्सा लेते हैं. बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटी उनके यहां समारोह में जाकर मस्ती करते हुए भी दिखाई देते हैं. अंबानी परिवार को लेकर कई अलग अलग तरह के किस्से सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं.आज हम आपको बताएंगे इसी तरह का एक खास किस्सा जो कि मुकेश अंबानी के परिवारिक समारोह से जुड़ा हुआ है.

दरअसल यह किस्सा बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान से जुड़ा हुआ है, जो कि साल 2017 का है. रिलायंस इंडस्ट्री के 40 साल पूरे होने पर अंबानी परिवार ने गुजरात के जामनगर में एक पार्टी रखी थी. इस कार्यक्रम में कई तरह के बड़े-बड़े सितारों ने हिस्सा लिया था. इसी दौरान इस पूरे कार्यक्रम के होस्ट थे बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान! कार्यक्रम को होस्ट करने के साथ-साथ शाहरुख खान ने वहां पर मौजूद सभी अन्य लोगों और अंबानी परिवार के बच्चों के साथ खूब हंसी मजाक किया.

इसी दौरान शाहरुख खान ने मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी और इशा अंबानी के साथ स्टेज पर खूब डांस भी किया. इन सबके बीच में शाहरुख खान से मुकेश अंबानी के दूसरे बेटे अनंत अंबानी से एक ऐसी बात कह दी, जिसके बाद बॉलीवुड के बादशाह की बोलती ही बंद हो गई. जी हां कार्यक्रम के दौरान शाहरुख खान अनंत अंबानी से बात करते हुए अपनी पहली सैलरी के बारे में बात करते हैं. पहले शाहरूख खान अपनी सैलरी के बारे में बताते हैं और फिर उनसे पूछते हैं.

शाहरुख खान की इस बात का जवाब देते हुए वे ऐसी बात बोलते हैं कि, शाहरुख खान की बोलती ही बंद हो जाती है. शाहरुख खान अनंत अंबानी को बताते हैं कि , उनकी पहली सैलरी मात्र ₹50 थी. उन्होंने वह पैसा पंकज उधास के म्यूजिक कंसर्ट में वालंटियर बन कर कमाया था. वह अपनी पहली कमाई से ताजमहल घूमने के लिए गए थे. अपने बारे में बताने के बाद शाहरुख खान ने अनंत अंबानी से भी उनकी पहली सैलरी के बारे में पूछा, जिस पर उन्होंने बहुत ही मजेदार जवाब दिया.

अनंत अंबानी ने शाहरुख खान से सैलरी के बारे में बात करते हुए कहा, कि ”आप रहने ही दीजिए! अगर मैंने अपनी पहली सैलरी बता दी तो आप यहां पर शर्मिंदा हो जाएंगे.” अनंत अंबानी की यह बात सुनकर उनकी बोलती बंद हो गई वह बिल्कुल चुपचाप हो गए. इसी दौरान कार्यक्रम में मौजूद सभी लोग जोर-जोर से हंसने लगे.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.