जब रात के ढाई बजे जूही चावला की पार्टी में पहुंचे थे शाहरुख खान, चले गए थे सभी मेहमान

जब रात के ढाई बजे जूही चावला की पार्टी में पहुंचे थे शाहरुख खान, चले गए थे सभी मेहमान

Juhi Chawla Talk About Shahrukh Khan Bad Habit: बॉलीवुड के सुपरस्टार्स लाखों लोगों के आइडल हैं. लोग इन्हें फॉलो करते हैं, इनकी तरह रहना, खाना पीना, डांस करना और स्टाइल सब कुछ कॉपी किया जाता है. लेकिन इन बॉलीवुड सुपरस्टार्स में कुछ ऐसी आदतें भी हैं जिन्हें जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे. अगर बात करें बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की तो शाहरुख खान (Shahrukh Khan) को लेट आने की आदत है फिर चाहे कोई पार्टी शाम 6 बजे शुरु हो या फिर रात 9 बजे. शाहरुख खान उस पार्टी में लेट ही पहुंचते हैं. लेकिन एक बार हद तो तब हो गई जब शाहरुख खान जूही चावला (Juhi Chawla) के घर हो रही पार्टी को अटेंड करने के लिए रात ढाई बजे पहुंचे.

यहाँ भी पढ़िए  मिथुन दा को सलमान खान ने बेटा कहकर किया जलील, लाइव टीवी शो पर सलमान ने मिथुन को कहा बेटा….

जूही चावला ने सुनाया था मजेदार किस्सा

हुआ यूं कि जूही चावला ने पार्टी होस्ट की थी जिसमें उन्होंने अपने सबसे करीबी दोस्त शाहरुख खान को बुलाया था. शाहरुख खान ने तब जूही चावला को कहा था कि वो पार्टी में लेट हो जाएंगे. लेकिन लेट होते होते हुआ ये कि शाहरुख जूही चावला के घर रात ढाई बजे पहुंचे. उस वक्त तक सभी मेहमान जा चुके थे, जूही चावला और उनका स्टाफ भी सो चुका था. हाल ही में जी कॉमेडी शो में पहुंची जूही चावला ने ये मजेदार किस्सा बताया है.

जूही ने बुलाया था जल्दी

यहाँ भी पढ़िए  पब्लिक प्लेस पर बॉयफ्रेंड से KISS मांग रही थीं Rakhi Sawant, बदले में आदिल ने सरेआम मारी लात, वीडियो हुआ वायरल

जूही चावला ने बताया कि उन्होंने शाहरुख खान को 11 बजे तक आने के लिए कहा था. लेकिन शाहरुख खान ने कहा था कि उन्हें थोड़ी देर हो जाएगी. लेकिन हुआ ये कि देर होते होते रात के ढाई बज गए. वैसे आपको बता दें कि शाहरुख खान को रात को ही काम करना पसंद है. वो दिन में सोना पसंद करते हैं और लेट नाइट शूट उन्हें पसंद आते है. अब खबर ये भी है कि शाहरुख ओटीटी पर डेब्यू करने जा रहे हैं जिसका ऑफिशियल ऐलान जल्द ही होने वाला है.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.