जब छोटी ड्रेस पहनकर निकली शनाया कपूर की मां , क्या मलाइका -क्या गौरी सबके हुस्न पर फिर गया पानी

जब छोटी ड्रेस पहनकर निकली शनाया कपूर की मां , क्या मलाइका -क्या गौरी सबके हुस्न पर फिर गया पानी

मनीष की पार्टी में यूं तो मलाइका (Malaika Arora) से लेकर करिश्मा (Karishma kappor) तक मौजूद थीं, लेकिन महीप कपूर ने अपनी शॉर्ट ड्रेस में फैशन का जादू चलाकर सबसे लाइमलाइट चुरा ली।

इंडियन फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने एक बार फिर से अपने घर पर जब डिनर पार्टी रखी, तो इसके अंदर उनके फ्रेंड ग्रुप की कई फीमेल दोस्त शरीक हुईं। इनमें से एक संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर भी रहीं। शनाया कपूर (Shnaya Kappor) की मॉम का इस दौरान लुक इतना शानदार लग रहा था कि उनके आगे ग्लैमरस बाला मलाइका अरोड़ा और गॉरजस गौरी खान का स्टाइल तक फीका लगने लगा। (सभी तस्वीरें: योगेन शाह)

यहाँ भी पढ़िए  Sapna Chaudhary ने किया अपने बेटे के नाम का खुलासा, अब फेन्स कर रहे है सैफ और करीना को ट्रोल।

शॉर्ट शर्ट ड्रेस में फ्लॉन्ट किए टोन्ड लेग्स

शॉर्ट ड्रेसेस के लिए सिर्फ शनाया कपूर ही क्रेजी नहीं हैं, बल्कि उनकी मॉम भी इसे काफी पसंद करती हैं और पार्टी के दौरान भी इसी का उदाहरण फिर से देखने को मिला। महीप ने अपने लिए क्रीम और ब्राउन शेड की शॉर्ट लेंथ शर्ट ड्रेस सिलेक्ट की थी। आमतौर पर ऐसी ड्रेसेस लूज पैटर्न की होती हैं, लेकिन इनकी आउटफिट बॉडीहगिंग थी, जो उनके फिगर को शानदार तरीके से कॉम्प्लिमेंट कर रही थी।

यूं बनाया लुक को और स्टाइलिश

इस प्रिंटिड ड्रेस में क्लासिक शर्ट की तरह ही बटन डाउन और कॉलर स्टाइल रखा गया था। वेस्ट पर इसमें नॉट डीटेल डाली गई थी, जो उसके स्टाइल कोशन्ट को काफी ज्यादा बढ़ा रही थी। महीप ने फुल स्लीव्स को एल्बो तक फोल्ड करके रखा था और अपर बटन्स को खुला रख अपने गोल्डन चंकी नेकपीस को शो-ऑफ किया था।

यहाँ भी पढ़िए  खुद गोविंदा को नहीं पता था की उसके घर की नौकरानी उससे कई गुना अमीर हैं , इस वजह से बनी नौकरानी

हाइ हील्स और जूलरी लुक के साथ लगीं परफेक्ट

स्टारवाइफ ने ड्रेस के साथ स्टाइलिश ब्लैक पंप हील्स पहनी थीं। उनके हाथ में मल्टिपल ब्रेसलेट्स और गोल्डन वॉच देखी जा सकती थी। वहीं उन्होंने स्टेटमेंट रिंग भी पहनी हुई थी। महीप ने अपने साथ लेदर मेड ब्लैक पर्स कैरी किया था, जिसकी लिंक्ड चेन उनके नेकपीस से परफेक्टली मैच कर रही थी। इस लुक को उन्होंने न्यूड टोन मेकअप और खुले बालों के साथ राउंड ऑफ किया था।

नहीं चल सका किसी और का जादू

 

महीप कपूर का ये लुक इतना कमाल का लग रहा था कि उनके आगे पार्टी में मौजूद दूसरी अदाकाराएं अपने हुस्न का जादू चलाने में नाकामयाब होती सी दिखाई दीं। स्टारवाइफ के लुक में ऐसी चीज भी ढूंढ पाना मुश्किल था, जिसे कमी बताया जा सके। वैसे अगर आप भी पार्टी परफेक्ट लुक तलाश कर रही हैं, तो महीप का ये स्टाइल आपको इंस्परेशन देने में काम आ सकता है।

यहाँ भी पढ़िए  Karan Johar का बड़ा खुलासा नशे में टल्ली Alia Bhatt ने Vicky Kushal को किया था कॉल, करी थी यह डिमांड

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.