जब स्वरा भास्कर ने कहा संघी किसी काम के नही,मुस्लिम मर्द में जो बात है किसी मे नही…

जब स्वरा भास्कर ने कहा संघी किसी काम के नही,मुस्लिम मर्द में जो बात है किसी मे नही…

बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर जो कि हमेशा अपने बयानों के लिए सुर्खियों में बनी रहती है! वह अक्सर ही हिंदुओं के लिए बोलती रहती है! इतना ही नहीं बल्कि जवाहरलाल यूनिवर्सिटी के अंदर जब नागरिकता संशोधन कानून का विरोध चल रहा था तो उस समय भी स्वरा भास्कर उनके समर्थन में जाकर खड़ी हो गई थी!

ऐसा पहली बार नहीं है अक्सर ही जब भी कोई ऐसा कोई मामला आता है तो और आवास पर हमेशा भारत का विरोध करने वालों के साथ खड़ी हो जाती है! एक बार फिर से बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर सुर्खियों में बनी हुई है! लेकिन इस बार तो वह कुछ ज्यादा ही बड़ा बयान दे गई है! अब अभिनेत्री स्वरा भास्कर अब यह बता रही है कि मुस्लिम मर्द ज्यादा बढ़िया तरीके से प्यार करते हैं और संघियों से बढ़िया से नहीं हो पाता!

यहाँ भी पढ़िए  किसी ने अपनी आवाज़ तो किसी ने अपनी स्माइल का करवा रखा है इंश्योरेंस, लता मंगेशकर से लेकर अमिताभ बच्चन का नाम लिस्ट में है शामिल

बॉलीवुड अभिनेत्री हमेशा हिंदुओं के ऊपर निशाना खाती रहती है और इस बार भी उन्होंने निशाना साधते हुए कहा कि “संघी हमे मुस्लिम मर्दों के पास नहीं जाने देना चाहते क्यूंकि मुस्लिम मर्द बढ़िया से प्यार करते है और संघियों से तो बढ़िया से नहीं हो पाता!” अभिनेत्री स्वरा भास्कर अक्सर नरेंद्र मोदी सरकार और आरएसएस पर हमला करती नजर आती हैं। उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए पहले भी संघ पर निशाना साधते हुए लिखा था कि आज तक मैं जितनों से मिली हूं उनमें सबसे नीच संघी है।

उन्होंने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए लिखा कि किसी बड़े फिल्म स्टार का तलाक हो या किसी फिल्म स्टार के बच्चे के जन्म या उसके नाम रखने की बात हो। किसी ऑक्टोजेरियन मानवाधिकार कार्यकर्ता हिरासत में हत्या हो। संघी यह दिखाने में कभी पीछे नहीं रहते हैं कि उनका दिल कितना खाली है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.