जब भीड़ ने किया अजय देवगन पर हमला, तब 150 फाइटर लेकर पहुंच गए थे पिता वीरू

जब भीड़ ने किया अजय देवगन पर हमला, तब 150 फाइटर लेकर पहुंच गए थे पिता वीरू

नई दिल्ली: बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार एक्शन हीरो अजय देवगम (Ajay Devgan) ने फैंस के दिलों में खास जगह बनाई है। अजय देवगन शांत स्वभाव के माने जाते हैं और अक्सर शांत रहने की बात कहते हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं इतने शांत स्वाभाव के अजय पर गुस्साई भीड़ ने हमला कर दिया था और क्यों किया था। जिसके बाद अजय के पिता वीरू देवगन उन्हें बचाने के लिए 150 फाइटर लेकर पहुंचे थे। इस बारे में खुद अजय ने खुलासा किया था।

कई बार मारा और कई बार तो पिटकर भी आए

दरअसल, एक बार अजय देवगन चैट शो ‘यादों की बारात’ में अभिषेक बच्चन और संजय दत्त के साथ पहुंचे थे। दूसरी तरफ इस शो को होस्ट कर रहे साजिद खान और रितेश देशमुख ने तीनों से पूछा था कि, क्या कॉलेज टाइम में उनकी लड़ाई हुई है। इस पर अजय ने बताया कि, उनकी तो बहुत सारी लड़ाईयां हुई हैं। कई बार मारा है और कई बार तो पिटकर भी आए हैं। इसके आगे अजय कहते हैं कि, एक बार तो उन्हें 20-25 लोग मारने के लिए पीछे पड़ गए थे। इसके बाद अजय इस घटना के बारे में बताने के लिए साजिद को कहते हैं।

अजय ने समय रहते ब्रेक लगा दिया

इसके बाद साजिद खान ने कहा था कि ‘अजय देवगन की पास एक सफेद जीप थी, जिसमें हम सब घूमते थे। एक बार हॉलीडे होटल के पास एक पतली गली में हम गाड़ी ले जा रहे थे। इसी दौरान हमारी गाड़ी के सामने एक बच्चा आ गया, लेकिन अजय ने समय रहते ब्रेक लगा दिया था। इस तरह वो बच्चा गाड़ी के नीचे आने से बच गया। उस बच्चे को कही चोट तो नहीं आई, लेकिन वो बच्चा इस घटना से बहुत डर गया था।

‘10 मिनट तक हमारी पिटाई हुई

अजय ने बताया था कि इसी दौरान पता नहीं कहां से, बहुत सारे लोग आ गए और हमें घेर लिया। हम लोग सभी को समझाने की कोशिश कर रहे थे लेकिन वो हम पर चिल्लाने लगे। वो कहने लगे कि, तुम अमीर लोग, गाड़ी तेज चलाते हो। हमें समझ नहीं आया और लोग हमें मारने लगे। जिसके बाद ‘10 मिनट तक हमारी पिटाई हुई।

इसी बीच अजय देवगन के पिता को इसके बारे में पता चला और वो करीब 150 फाइटर के साथ अपने बेटे को बचाने आए। उन्हें देखकर हम भी जोश में आ गए और बोलने लगे कौन है अब आ सामने। बता दें कि अजय देवगन के पिता वीरू देवगन एक्शन डायरेक्टर थे, जो अब इस दुनिया में नहीं हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.