जब तारक मेहता की साधी-सादी माधवी भाभी का बोल्ड रूप आया था सामने, बीड़ी पीते हुए तस्वीर हुई वायरल

जब तारक मेहता की साधी-सादी माधवी भाभी का बोल्ड रूप आया था सामने, बीड़ी पीते हुए तस्वीर हुई वायरल

नई दिल्ली। टीवी पर यूं तो कई शो आते हैं लेकिन लोगों के दिलों में अपनी छाप बस कुछ ही शो छोड़ पाते हैं। उन्हीं में से एक शो है सब टीवी पर टेलीकास्ट होने वाला ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ यह शो सालों से दर्शकों का मनोरंजन करता आ रहा है। यह टीवी का सबसे लंबा चलने वाला शो है। इसी से आप इसकी पॉपुलैरिटी का अंदाजा लगा सकते हैं। शो में कई अलग-अलग किरदार नजर आते हैं, जिनका अपना ही अंदाज है। शो में हर कैरेक्टर को एक आदर्श रूप में दिखाया गया है लेकिन असल जिंदगी में सभी का अपना एक रूप है। जैसे की शो में माधवी भाभी का किरदार निभाने वालीं सोनालिका। वह रियल लाइफ में काफी कूल व बिंदास हैं।

यहाँ भी पढ़िए  इन मशहूर सितारों ने नहीं चखा शादी का लड्डू, सिंगल लाइफ जीना करते हैं पसंद

सोनालिका जोशी कई सीरियल्स में काम कर चुकी हैं। वहीं, तारक मेहता शो के जरिए वह 13 साल से माधवी बनकर लोगों को एंटरटेन कर रही हैं। शो में वह एक सीधी-सादी गृहणी के रूप में दिखाई गई हैं लेकिन असल जिंदगी में काफी ग्लैमरस हैं। एक बार उनका एक फोटोशूट सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुआ था। फोटो में वह हाथ में बीड़ी लिए हुए नजर आईं। जिसे उन्होंने मुंह पर लगाया हुआ था। फोटो में उनके बाल भी बहुत छोटे दिख रहे हैं। मल्टी कलर की जूलरी पहने सोनालिका लुक बिल्कुल अलग लग रहा था। उनका ये बोल्ड लुक पहले किसी ने नहीं देखा था।

यहाँ भी पढ़िए  Urfi Javed Nude : टॉप उतारकर कैमरे के सामने आईं उर्फी जावेद, VIDEO देख फैंस पागल

बता दें कि सोनालिका जोशी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर ४ लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। ऐसे में वह फैंस के साथ आए दिन अपनी तस्वीरें व वीडियोज शेयर करती रहती हैं। सोनालिका ने 5 अप्रैल, 2004 को समीर जोशी के साथ शादी की थी। जिससे उनको एक बेटी भी है। उसका नाम आर्या जोशी है। सोनालिका अपने परिवार के साथ भी सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.