जब ऐश्वर्या राय की एक्टिंग की उड़ाई दुनिया के बेस्ट कॉमेडियन ने धज्जियां , जानिए ऐसा क्यू किया

जब ऐश्वर्या राय की एक्टिंग की उड़ाई दुनिया के बेस्ट कॉमेडियन ने धज्जियां , जानिए ऐसा क्यू किया

ऐश्वर्या राय के लिए बॉलीवुड को प्राउड है की वर्ल्ड की सबसे खूबसूरत लड़की जो है वो हमारी इंडस्ट्री में एक्टिंग करती है । लेकिन क्या आप जानते हैं एक समय पर ऐसा था जब इंटरनेशनल लेवल के कॉमेडियन ने ऐश्वर्या राय की इंसल्ट कर दी थी और उन्हें एक बेकार एक्ट्रेस कहा था । आज मैं आपको वही किस्सा बताने वाला हूं ।

हम सब जानते हैं ऐश्वर्या राय (Aishwarya Ray) ब्यूटी का खिताब जीतने के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री मैं आई शुरुआती दौर में इस इंडस्ट्री ने भी उने जज किया लेकिन धीरे धीरे एक्टिंग पर उनकी पकड़ अच्छी बन गई । हॉलीवुड के एक कॉमेडियन रसल पीटर एक इंडो कैनेडियन फिल्म में काम कर रहे थे जिसका नाम था स्पीडी सिंह । इस फिल्म की प्रोमोशन के दौरान रसल पीटर से ऐश्वर्या राय के बारे में पूछा गया क्योंकि वो इंटरनेशनल फिल्मों में काम कर चुकी है तो रसल पीटर ने ऐश्वर्या राय के बारे में जो कुछ कहा वो शायद हमारी इंडियन ऑडियंस सुनने के लिए तैयार नहीं थी । रसल पीटर ने कहा बॉलीवुड इंडस्ट्री में सुपरस्टार बनने के लिए खूबसूरत चेहरा जरूरी है एक्टिंग ना भी आती हो तो चलता है । आगे वह कहते हैं ऐश्वर्या राय इसका सबसे बड़ा प्रूफ है । उन्होंने इस बात को बार-बार प्रूफ भी किया है कि बॉलीवुड में आकर वह लोग स्टार बन सकते हैं जिनका चेहरा खूबसूरत हो ।

यहाँ भी पढ़िए  अगर आपको भी है अपनी सैलरी पर गुमान तो एक बार जरा Saif Ali Khan और Kareena के लाडले Taimur की नैनी की सैलरी जान लीजिए

रसल ने कहा कि वक्त के साथ वह बेहतर एक्ट्रेस नहीं बन पाई लेकिन हां खूबसूरत अभी भी है । रसल का यह बयान इंडियन ऑडियंस को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया । लोगों ने उनसे माफी मांगने के लिए कहा । हालांकि रसल ने माफी तो नहीं मांगी , फिल्म के प्रोड्यूसर ने माफी जरूर मांगी थी ।

रसल का यह बयान यहीं खत्म नहीं हुआ । ऐश्वर्या के साथ-साथ पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री को उन्होंने घटिया कहां । उनका कहना था कि मैं बॉलीवुड से नफरत करता हूं यहां की सारी फिल्में कबाड़ होती है मेरा यही सोचना है कई बिलियन लोग बॉलीवुड को पसंद करते हैं लेकिन यहां का रोना-धोना रोमांस गाने मुझे बिल्कुल पसंद नहीं । मैंने पहले भी बॉलीवुड फिल्मों में काम करने से मना किया है और आगे भी मना करता रहूंगा लेकिन उम्मीद करता हूं यहां के फिल्मेकर्स जो है रियलिस्टिक फिल्मे जरूर बनाएंगे । जाहिर सी बात है बॉलीवुड में चंद ऐसे कैटेगरीज है जिन्होंने सिनेमा का नाम खराब किया है और सिर्फ कहने के लिए फिल्में बनाई है और ये लोग अपनी फिल्मों को जोर शोर से बढ़ाकर प्रमोट करते हैं की कहीं ना कहीं क्वालिटी का काम जो है वह आगे आ ही नहीं पता लोगों तक पहुंच ही नहीं पाता है लेकिन अब बॉलीवुड में बदलाव आ रहे हैं । अब सिर्फ हीरो के इर्द-गिर्द नाचने के लिए हीरोइन नहीं है , या फिर कॉमेडी एक्शन रोमांटिक और 4,5 डायलॉग और 5,6 गानों के साथ फिल्मे नही बन रही है अब कंटेंट ओरिएंटेड फिल्मे बन रही है । आशा करते हैं कि इंटरनेशनल सिनेमा में बॉलीवुड का ओद्दा आपने वाले समय में ऊपर ही जाएंगा ।

यहाँ भी पढ़िए  अनुष्का शर्मा ने फिर से फ्लॉन्ट किया प्रेग्नेंसी वाला ग्लो, वायरल हो गई बेबी बंप की ये VIDEO

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.