जब ट्विंकल खन्ना से की गई थी मंदाकिनी जैसे हॉ’ट सीन की डिमांड

जब ट्विंकल खन्ना से की गई थी मंदाकिनी जैसे हॉ’ट सीन की डिमांड

ट्विंकल खन्ना बिंदास बोलती हैं। वह अपने सोशल मीडिया पोस्ट्स के लिए भी चर्चा में रहती हैं। वह अपने फिल्मी करियर का अक्सर मजाक उड़ाती रहती हैं। उन्होंने अपने फिल्मी दिनों की घटना बताई। ट्विंकल ने बताया कि एक डायरेक्टर को उन्होंने ऐसा जवाब दिया था कि उसने दोबारा फिल्म में कास्ट नहीं किया न ही बात की। डायरेक्टर ने ट्विंकल से मंदाकिनी जैसा सीन देने की बात कही थी।फिल्मों में काम करने के दौरान एक बार निर्देशक ने उन्हें ऐसे कपड़े की मांग कर दी थी कि ट्विंकल ने उन्हें मुंंहतोड़ जवाब दिया था। इसके बाद निर्देशक ने न तो दोबारा एक्ट्रेस को दोबारा कास्ट किया और न ही कभी उनसे बात की।ट्विंकल ने फिल्म बरसात से अपने करियर की शुरुआत की थी लेकिन फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में काम किया लेकिन कोई भी फिल्म दर्शकों को खुश नहीं कर पाई। ऐसे में मेला फिल्म के बाद ट्विंकल ने बॉलीवुड को अलविदा कह दिया था। लेकिन फिल्मों में काम करने के दौरान एक बार निर्देशक ने उन्हें ऐसे कपड़े की मांग कर दी थी कि ट्विंकल ने उन्हें मुंंहतोड़ जवाब दिया था। इसके बाद निर्देशक ने न तो दोबारा एक्ट्रेस को दोबारा कास्ट किया और न ही कभी उनसे बात की।

यहाँ भी पढ़िए  सारा अली खान ने कर ली हिंदू लड़के से शादी?मांग में सिंदूर भरे की तस्वीर हुई वायरल

ट्विंकल ने दिया था तगड़ा जबाव:-ट्विंकल खन्ना ने TweakIndia YouTube चैनल पर वहीदा रहमान के साथ बातचीत में इस घटना का जिक्र किया। वहीदा उनको एक कहानी बता रही थीं जब डायरेक्टर राज खोसला ने उनके साथ गलत व्यवहार किया था। ट्विंकल ने बताया, मेरे साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ था। मैं सफेद कुर्ता पहने थी और एक बारिश का गाना करने के लिए तैयार थी। तभी डायरेक्टर गुरुदत्त की तरह शॉल लपेटकर आए और बोले, अगर मैं तुमसे मंदाकिनी की तरह करने को कहूं तो तुम क्या कहोगी? इस पर मैंने कहा, मैं दो चीजें कहूंगी। पहली ‘नहीं’ और दूसरी आप राज कपूर नहीं हैं।एक्ट्रेस ने इस बारे में आगे कहा, “उन्होंने न तो मुझसे कभी बात की, न मुझे दोबारा कास्ट किया और यह चीजें वाकई में बहुत भयानक थीं।”

यहाँ भी पढ़िए  रणबीर कपूर को लेकर कटरीना कैफ का छलका अब दर्द बोली,रणबीर कपूर ने मेरे साथ गुजारी है कई राते।

‘मेला’ में है ट्विंकल का बारिश वाला गाना:-ट्विंकल बताती हैं कि इसके बाद वह मुझसे कभी नहीं बोले, दोबारा फिल्म में नहीं लियाऔऱ यह बहुत भयानक था। ट्विंकल मेला फिल्म में बारिश के गाने में नजर आई हैं। फिल्म को धर्मेश दर्शन ने डायरेक्ट किया है जिन्हें शॉल ओढ़ने के लिए जाना जाता था। ट्विंकल मेला फिल्म का अक्सर मजाक उड़ाती हैं। अपने बुक लॉन्च इवेंट में वह कह चुकी हैं, मैंने कोई हिट फिल्म नहीं दी है। मैंने जो भी फिल्में की हैं, बैन हो जानी चाहिए।बता दें कि ट्विंकल खन्ना का सपना था कि वह सीए बने। वह एक्ट्रेस नहीं बनना चाहती थीं। लेकिन माता-पिता के कारण उन्हें इस लाइन में आना पड़ा था। हालांकि, उन्हें एक भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर चल नहीं पाई थी। इस बारे में बात करते हुए ट्विंकल खन्ना ने कहा, “मैंने कभी कोई हिट फिल्म नहीं दी है। जो भी फिल्में मैंने की हैं, वे बैन हो जानी चाहिए। कई बार तो मुझे मेरा फिल्मी करियर याद ही नहीं रहा था और ये चीज मुझे खुश भी करती है।”

यहाँ भी पढ़िए  अमिताभ बच्चन ने उड़ाया शाहरुख खान की हाइट का मजाक, तो किंग खान ने दिया ऐसा जवाब कहा…

शानदार लेखिका और पूर्व अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना अपने तेज दिमाग और हाजिरजवाबी के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने करीब 13 साल फिल्मों में काम किया था लेकिन जब उन्हें लगा कि वो एक सफल अभिनेत्री नहीं बन सकती हैं तो उन्होंने अभिनय से किनारा कर लिया। हालांकि ट्विंकल सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और अक्सर अपने मजेदार पोस्ट को लेकर सुर्खियां बटोरती हैं। अब हाल ही में ट्विंकल खन्ना ने एक चैनल पर दिग्गज अभिनेत्री वहीदा रहमान संग बातचीत में उस घटना का जिक्र किया जब एक फिल्म निर्देशक ने उनके साथ गलत व्यवहार करने की कोशिश की थी।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.