जब ‘बबिता जी’ को खुश करने के लिए कपड़े उतारने लगे उमर रियाज और प्रतीक सहजपाल, देखिए वीडियो

जब ‘बबिता जी’ को खुश करने के लिए कपड़े उतारने लगे उमर रियाज और प्रतीक सहजपाल, देखिए वीडियो

टीवी की ‘बबिता जी’ माने मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) के लिए टीवी स्टार्स कपड़े उतार सकते हैं क्या? आप सोचेंगे ऐसा कैसे हो सकता है। ऐसा हो सकता है बल्कि ऐसा हुआ भी है। ये टीवी स्टार्स हैं बिग बॉस-15 (Bigg Boss 15) फेम प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) और उमर रियाज (Umar Riaz)। प्रतीक और उमर की खूब फैन फॉलोइंग है। पर एक शो पर ये दोनों बबिता जी के फैन हो गए। ऐसे फैन हुए कि कपड़े उतार कर अपनी टोंड बॉडी भी दिखाने लगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

क्या और कैसे हुआ था चलिए जानते हैं, दरअसल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ वाली बबिता जी खतरा, खतरा, खतरा (Khatra Khatra Khatra) शो पर पहुंची थीं। इस शो पर गेम खिलाए जाते हैं और गेम खेलने आए थे मुनमुन के साथ उमर रियाज और प्रतीक सहजपाल। इन दोनों ने एक गेम के दौरान मुनमुन को खुश करने के लिए अपनी टोंड बॉडी दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

खतरा, खतरा, खतरा को भारती सिंह (Bharti Singh) और हर्ष लिम्बचिया (Haarsh Limbachiyaa) होस्ट करते हैं और इसे एक मजेदार शो माना जाता है। अब इस शो का दूसरा सीजन आने वाला है। सोशल मीडिया पर इस शो का एक वीडियो घूम रहा है। इस वीडियो में मुनमुन को खुश करने के लिए प्रतीक और उमर आपस में प्रतियोगिता करते दिख रहे हैं। इस कॉम्पटीशन में वो कपड़े उतार रहे हैं और मुनमुन शर्म से पानी-पानी हो रही हैं। इसलिए वो आंखें और चेहरा छुपा लेती हैं।

बता दें, पिछले दिनों मुनमुन अपने एक वीडियो को लेकर विवादों में थीं। उन्हें सवाल जवाब के लिए हिसार पुलिस स्टेशन भी बुलाया गया था। वहीं प्रतीक और उमर पिछले दिनों म्यूजिक एल्बम में भी दिखे थे।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.