जब श्रीदेवी को हंटर से मारने के बाद अपने कमरे में बुरी तरह रोए थे विलन रंजीत

जब श्रीदेवी को हंटर से मारने के बाद अपने कमरे में बुरी तरह रोए थे विलन रंजीत

गुजरे जमाने के विलन रंजीत ने फिल्मों में हिरोइनों को खूब परेशान किया है। रंजीत ने मूवीज में 350 से ज्यादा रेप सीन दिए हैं। फिल्मों की वजह से उनकी इमेज इतनी खराब थी कि एक बार एक फीमेल डॉक्टर ने उनके इलाज के लिए आने से मना कर दिया था। खैर इससे ये साबित होता है कि उनकी ऐक्टिंग का कोई जवाब नहीं। रंजीत अपने काम को लेकर काफी डेडिकेटड रहे हैं। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने अपने जीवन का एक इमोशनल मोमेंट शेयर किया है।

पिता के निधन पर हिल गए थे रंजीत

फिल्मों में सबको रुलाने वाले रंजीत एक फिल्म के दौरान शूट के बाद कमरे में जाकर रोते थे। वह अपने प्रोफेशनल कमिटमेंट्स को लेकर इतने पक्के हैं कि पिता के निधन पर भी शूट करते रहे। हालांकि ये उनके लिए जरा भी आसान नहीं था। Etimes के साथ बातचीत में रंजीत ने बताया, जिस दिन मेरे पिता का निधन हुआ उस दिन मैं फिल्म की शूटिंग के लिए हैदराबाद गया था। मैं चट्टान की तरह था लेकिन जब डैड नहीं रहे तो मैं एक पत्ती की तरह कांप गया। पूरी देश से लोग उनके अंतिम दर्शन के लिए आने लगे क्योंकि वह घर के बड़े थे, लेकिन मैंने फ्लाइट पकड़ ली।

यहाँ भी पढ़िए  बिग बॉस-15 को नही होस्ट करेंगे इस बार सलमान खान, उनकी जगह यह एक्टर करेंगे होस्ट

ठंडे सोडा से धोते रहते थे मुंह

रंजीत बताते हैं, मैंने फैसला लिया कि मैं अपने हिस्से की शूटिंग करूंगा ताकि सेट बर्बाद न हो और मेरे पिता जिन पर जीवनभर कुछ भी गलत करने का आरोप नहीं लगा, आखिरी वक्त पर उन पर शूटिंग बर्बाद होने का आरोप न लग जाए। मैं वहां गया, कैमरा के सामने विलन की तरह हंसता और कमरे में आकर रोता था। श्रीदेवी को हंटर से मारता और कमरे में रोता हुआ लौटता था। मैं ठंडे सोडा से चेहरा धोता रहता था ताकि किसी को पता न लगे।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.