पत्नी जया बच्चन ने जब गुस्से में रेखा को घर बुलाकर सुनाई थी खरी-खोटी,अमिताभ से दूर रहने की दे दी थी वार्निंग

पत्नी जया बच्चन ने जब गुस्से में रेखा को घर बुलाकर सुनाई थी खरी-खोटी,अमिताभ से दूर रहने की दे दी थी वार्निंग

रेखा और अमिताभ की यह जोड़ी आज भी चर्चा का विषय बनी हुई है, और शायद हमेशा ही रहेगी। जानकारी के लिए आपको बता दें कि जब भी बॉलीवुड की अधूरी प्रेम कहानी का जिक्र होता है तो बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और रेखा का नाम सबसे टॉप पर होता है।

When Amitabh Bachchan Lost His Temper At Jaya Bachchan Post An Interview About His Affair With

दरअसल अमिताभ बच्चन ने कभी भी रेखा के लिए अपनी फीलिंग सार्वजनिक नहीं कीं, लेकिन रेखा अधिकतर ही अमिताभ के लिए अपने मन में दबे प्यार को जाहिर करती रहती हैं।

कहा जाता है कि एक बार रेखा ने अपने मन की बात कहते हुए जया बच्चन के लिए भी कुछ बातें कही थीं। तो चलिए आपको भी बताएं कि इस इंटरव्यू में रेखा ने अमिताभ और जया बच्चन के बारे में अपने मन की बात क्या बताई थी।

कभी अवार्ड फंक्शन में तो कभी इंटरव्यू के जारिए रेखा कई बार ‘बिग बी’ के प्रति अपने प्यार का इजहार करती आई हैं। हालांकि, उन्होंने हमेशा यह भी कहा कि अमिताभ से उनकी कभी कोई पर्सनल मीटिंग या बात नहीं हुई है।

गौरतलब है कि कई बार रेखा, अमिताभ बच्चन संग अपनी अधूरी प्रेम कहानी को याद कर बेहद इमोशनल हो जाती हैं और अपने मन की बात कह डालती हैं। आपको याद होगा कि अमिताभ बच्चन, जया बच्चन और रेखा ने फिल्म सिलसिला में साथ काम किया था। फिल्म के दौरान सेट पर कोई अनबन न हो इसके लिए यश चोपड़ा थोड़े परेशान थे। ऐसे में उन्होंने दोनों लिड एक्ट्रेसेस से अकेले में बात की।

कहा जाता है कि अमिताभ बच्चन से मिलने से पहले रेखा और जया एक ही छत के नीचे रहा करती थीं। रेखा ने सिमी ग्रेवाल के टॉक शो में इस बात का खुलासा किया था। रेखा ने सिमि ग्रेवाल के टॉक शो में भी अमिताभ के लिए अपनी फीलिंग्स शेयर की थी।

रेखा ने कहा था कि अमिताभ के अंदर ऊपर वाले ने सारी ही खूबियां दी हैं, तो भला कोई इन खूबियों को पसंद क्यों नहीं करेगा।

दरअसल अभिनेत्री रेखा ने मुकेश अग्रवाल से शादी की थी जो कि सक्सेसफुल नहीं रही थी। रेखा की शादी का जिक्र विनोद मेहरा के साथ भी आया था, लेकिन यह खबर पुष्ट नहीं हो सकी थी।

जानकारी के लिए बता दें कि एक दिन जया बच्चन ने रेखा को अपने घर पर डिनर के लिए बुलाया। उस दिन अमिताभ शहर से बाहर गए। उस रात जया और रेखा ने साथ में खाना खाया। दोनों के बीच सहजता के साथ इधर-उधर की बातें भी हुई। ऐसे में रेखा को लगा सब कुछ ठीक है।

लेकिन जब वह डिनर के बाद घर जा रही थी तब जया ने उनसे कहा कि चाहे कुछ भी हो जाए ‘मैं अमित को कभी नहीं छोडूंगी।’ और इसके बाद वो दिन है और आज का दिन है कि अभी तक कभी भी अफवाह, अफेयर के अलावा कोई भी बात रेखा और अमिताभ के बीच की निकलकर सामने नहीं आई। बाइज्ज़त दोनों अपनी-अपनी जिंदगियों में वापस लौटकर चले गए और फिर कभी भी वापस नहीं आए।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.