जब विश्व सुंदरी ऐश्वर्या की हमशक्ल सलमान खान की वजह से 3 साल तक तड़पी बुरी तरह दर्द में, कहा: जिंदगी में…

जब विश्व सुंदरी ऐश्वर्या की हमशक्ल सलमान खान की वजह से 3 साल तक तड़पी बुरी तरह दर्द में, कहा: जिंदगी में…

15 साल पहले नेहा कक्कड़ सॉन्ग सलमान खान की फिल्म लकी आई थी जो कि इस फिल्म में उनकी हीरोइन का किरदार स्नेहा उल्लाल ने निभाया बनी है फिल्म तो कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी लेकिन ऐश्वर्या राय की हमशक्ल होने के चलते स्नेहा उल्लाल लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गई थी और उनकी इस फिल्म के रिलीज होने के कुछ समय पहले ही सलमान खान और ऐश्वर्या का ब्रेकअप हुआ था! वही स्नेहा उल्लाल ने अपनी बीमारी के चलते कुछ समय के लिए भी ले लिया था ऐसी फिल्मों से दूरी बनाने पर उनसे सवाल भी पूछा था कि उन्होंने अपनी बीमारी के बारे में बताते हुए कहा कि मैं कभी सलमान खान के पास काम मांगने के लिए नहीं जाऊंगी!

स्नेहा उल्लाल का जन्म 18 दिसंबर में हुआ है वहीं कुछ समय पहले ही अभिनेत्री ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह लगातार 4 सालों से एक गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं! वही यह बीमारी में खून की कमी हो जाती है और अपनी इस बीमारी के चलते ही वह इस तरीके से कमजोर हो गई थी कि उनका अपने पैरों पर खड़े रहना भी मुश्किल हो गया था और अपनी इसी बीमारी के चलते वह फिल्म इंडस्ट्री से गायब हो गई थी!

वही उनके अनुसार महल बीमारी की बदौलत इस तरह से से कमजोर हो चुकी थी की शूटिंग करना और डांस करना भी असंभव था और एक हीरोइन के पैमाने पर खरी उतरने में काबिल नहीं थी ऐसे में इस नेहा का कहना है कि अपनी इस बीमारी का इलाज करवाने के लिए ही उन्होंने बॉलीवुड से ब्रेक लिया था लेकिन फिलहाल इसमें ठीक हो चुकी है और वह फिल्मों में कमबैक करने के लिए भी तैयार है!

वही जब इंटरव्यू में फिल्मों से दूरी पर सलमान खान के बारे में पूछे गए सवाल पर उन्होंने जवाब दिया था कि वह कभी भी सलमान खान के पास काम मांगने के लिए नहीं जाने वाली है उसे इस इंडस्ट्री में सभी ऐश्वर्या राय का हमशक्ल मानते हैं स्नेहा उल्लाल के अनुसार एक बार जब वह सलमान खान के घर पहुंची थी तो उनकी दोस्त भी उनको भौकने लगे!

 

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You cannot copy content of this page