राखी ने अपने बॉयफ्रेंड आदिल को कहां ‘भेड़िया’, बोली आदिल एक-एक दाने के लिए तरसेगा

राखी ने अपने बॉयफ्रेंड आदिल को कहां ‘भेड़िया’, बोली आदिल एक-एक दाने के लिए तरसेगा

राखी सावंत और उनके बॉयफ्रेंड आदिल खान दुर्रानी बी-टाउन के पॉपुलर कप्लस में से एक हैं। दोनों आए दिन साथ में स्पॉट होते रहते हैं। दोनों के वीडियो साथ में अक्सर वायरल होते रहते हैं। एंटरटेनमेंट क्वीन राखी सांवत का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में एक्ट्रेस अपने बॉयफ्रेंड पर जमकर भड़ास निकाल रही हैं। एक्ट्रेस अपने बॉयफ्रेंड के लिए नल्ला और भेड़िया जैसे शब्दों का इस्तेमाल करते हुए नजर आ रही हैं। अगर हमारी बातों पर यकीन नहीं होता है तो खुद देख लीजिए ये वीडियो

बिग बॉस में आदिल को भेजना चाहती है राखी

यहाँ भी पढ़िए  रकुल प्रीत ने बिना ब्रा के पहना ऐसा जिम ड्रेस की हो जाओगे पानी पानी, देखे Video

Rakhi Sawant Video: Rakhi Sawant got married to BF Adil Durrani after going  to Dubai? These videos are going viral – English News India Live

राखी आगे कहती हैं, मैं चाहती हूं आदिल बिग बॉस में जाए। ये जो इतना मासूम चेहरा दिखता है न, वो चेहरे के पीछे भेड़िया है। दुनिया को पता चलेगा कि कितना बड़ा भेड़िया है वो। वो एक बार गया न तो उसे पता चलेगा दाल-आटे का भाव। उसे तो लगता है अंदर पार्टी चल रही है। जलेबी बिक रही है। घंटा जलेबी बिक रही है। कुछ नहीं है। कपड़े खुद धोने होंगे। एक एक रोटी के लिए लड़ना पड़ेगा। आदिल एक-एक दाने के लिए तरसेगा।

आदिल के आते ही राखी ने बदले अपनी बात

आदिल के आते ही राखी पैपराजी से कहती हैं कि उसे कुछ भी मत बताना जो भी मैंने तुमसे कहा है, ठीक है। राखी आगे आदिल से कहती हैं कि पापा मैंने आपकी खूब तारीफ की है। आदिल कहते हैं मैं तारीफ के लायक ही हूं। राखी यही नहीं रुकती हैं वो कहती हैं अगर आप बिग बॉस में गए तो आप ही विनर होंगे।

यहाँ भी पढ़िए  गंगूबाई काठियावाड़ी में आलिया भट्ट हुई ऊप्स मोमेंट का शिकार, देखें वायरल वीडियो

आदिल उनके जिंदगी में रोशनी की तरह है

Rakhi Sawant's boyfriend Adil Khan gets married?

राखी ने खुलासा किया कि रितेश के साथ अपनी पिछली असफल शादी के कारण अवसाद का सामना करने के बाद आदिल के साथ उनका रिश्ता कैसे फला-फूला। उसने कहा, “आप जानते हैं, मेरी जिंदगी वो है, जो काल कोटरी में किसको दाल दो, कोई रोशनी नहीं है, और अचानक एक सूरज की रोशनी आती है, वह है आदिल। मैं नहीं खाता था। मैं अवसाद में था। सच कहूं बोल रहा हूं, जब मैं, मैंने तोड़ा था, पास्ट में जब एक्स का सब हुआ, पूरी तरह से टूटी हुई जिंदगी जीने लायक नहीं क्योंकि, मैं अपनी जिंदगी में एक भी दाग ​​लगाके नहीं रखना चाहती थी, मेरी शादी टूटे।”

यहाँ भी पढ़िए  बेटे आर्यन से जेल में मिलने पहुंचे पिता शाह रुख खान, देखें किंग खान का पहला वीडियो

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *