सरेआम पार्टी में कंगना रनौत किस शख्स के बार-बार कर रही है KISS, Viral हुआ दोनों का Video

सरेआम पार्टी में कंगना रनौत किस शख्स के बार-बार कर रही है KISS, Viral हुआ दोनों का Video

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों ही जिंदगियों को लेकर खबरों में छाई हुई हैं। कंगना रनौत का बेबाक रवैया और उनका ग्लैमरस अंदाज (Kangana Ranaut interview) हर समय खबरों के गलियारों में छाया रहता है। कंगना रनौत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म धाकड़ (Film Dhaakad) के प्रमोशन में व्यस्त हैं। ऐसे में हाल ही में कंगना रनौत ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT) के रियालिटी शो लॉकअप (Lock Upp) को भी होस्ट करती नजर आई थी। कंगना रनौत का यह शो सुपरहिट साबित हुआ।

Kangana Ranaut says Lock Upp has made 'people with 6 fingers' nervous, internet reacts: 'Spreading cringe' - Hindustan Times

शिवम के साथ कोजी हुई कंगना

वही इस शो के खत्म होने के बाद कंगना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक कंगना एक शख्स को बार-बार किस करती नजर आ रही है। वीडियो में कंगना के शख्स को बार बार किस करने के चलते उन्हें सोशल मीडिया पर अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया का सामना भी करना पड़ रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

बता दे कंगना रनौत जिस शख्स पर प्यार लुटा दी नजर आ रही है, वह उनके रियालिटी शो लॉकअप का कंटेस्टेंट रह चुका है। इनका नाम शिवम सिंह है। वीडियो में कंगना और शिवम सिंह की बॉन्डिंग साफ नजर आ रही है। वही दोनों की बॉन्डिंग को लेकर जहां कुछ सोशल मीडिया यूजर्स उनकी तारीफ करते नजर आ रहे हैं, तो वहीं कई ने उन्हें ट्रोल भी किया है।

Lock Upp: Shivam Sharma is the 1st Finalist in Kangana Ranaut's Show

बता दे यह पार्टी सेलिब्रेशन एकता कपूर द्वारा किया गया था। इस दौरान लॉकअप के पहले सीजन की सफलता को देखते हुए कंगना रनौत और एकता कपूर ने मिलकर एक ग्रैंड पार्टी सैलिब्रेशन किया। इस पार्टी में तमाम सेलेब्स के साथ सभी कंटेस्टेंट भी शामिल हुए थे। वहीं अब इस ग्रैंड पार्टी सेलिब्रेशन के वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.