तारक मेहता के इन 2 पॉपुलर एक्टर की शूटिंग करते वक्त बिगड़ी तबीयत , हालत है बेहद नाजुक

तारक मेहता के इन 2 पॉपुलर एक्टर की शूटिंग करते वक्त बिगड़ी तबीयत , हालत है बेहद नाजुक

टीवी के एक पॉपुलर शो के सेट पर बिगड़ी टीम मेंबर्स की त’बि’यत । दो लोग बुरी तरीके से बी’मा’र हो गए जिसके बाद शो की शूटिंग को ही रोकना पड़ गया । यह शो है तारक मेहता का उल्टा चश्मा । हम सब जानते है की ये शो जो है रोजाना समय पर आता है और शूटिंग भी इसकी रोजाना होती है । ऐसे में इस शो की लेटेस्ट शूटिंग सिर्फ और सिर्फ इसलिए रद्द करनी पड़ी क्योंकि टीम के 2 मेंबर्स बीमार हो गए ।

शो के टीम मेंबर्स भिड़े और टप्पू दोनो बी’मा’र हो गए । जिस कारण शूटिंग कैंसल करनी पड़ी, क्योंकि दोनो ही शो का अहम हिस्सा है । जहा टप्पू का किरदार राज वही भिड़े का किरदार यानी मंदार चंदवांदकर । मंदार के कुछ अहम सीन्स होने थे और शूटिंग सेट पूरी तरीके से त्यार था । तभी फोन आया जो भिड़े है उनकी तबियत खराब है , जुखाम है और को’रो’ना का समय है इसलिए वो लोग रिस्क नहीं लेना चाहते थे और उन्होंने शो से दूरी बनाने में ही भलाई समझी । वो सेट पर आए ही नही और शूटिंग नही हो पाई ।

वही टप्पू ने भी इस बात की कन्फर्म किया की उनकी तबियत खराब थी । गणपति के कुछ सीन्स उनके पिक्चराइज होने थे जो नही हो पाए , क्योंकि वो बीमार थे इसलिए वो सेट पर नही पहुंच पाए । हालांकि अभी इस बात का नही पता टप्पू को क्या हुआ है , ये बात नही पता चल पा रही है । कहा जा रहा है की शायद कुछ वायरल फीवर टाइप की चीज उन्हे हुई है । जहा एक तरफ मुंबई में काम फिर से एक ट्रैक पर लोटता नजर आ था है , वही को’रो’ना वायरस के मामले बड़ रहे है और तीसरी वेव के आने के कही संकेत तो नही है । या एक बार फिर से लोगो की जिंदगी ठप्प होने वाली है । या फिर से लॉकडाउन होगा ।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.