कौन हैं आर्यन के गम में बेहाल पूजा ददलानी, 9 साल से रख रही हैं SRK की हर ‘मन्‍नत’ का खयाल

कौन हैं आर्यन के गम में बेहाल पूजा ददलानी, 9 साल से रख रही हैं SRK की हर ‘मन्‍नत’ का खयाल

जब से शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को एनसीबी (NCB) ने ड्रग्स के आरोप में गिरफ्तार किया है उसके बाद से ऐक्टर की फैमिली के साथ एक नाम की भी काफी चर्चा है और वह हैं पूजा ददलानी (Who is Pooja Dadlani).

जब से शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को एनसीबी (NCB) ने ड्रग्स के आरोप में गिरफ्तार किया है उसके बाद से ऐक्टर की फैमिली के साथ एक नाम की भी काफी चर्चा है और वह हैं पूजा ददलानी (Who is Pooja Dadlani)। एनसीबी के ऑफिस से लेकर कोर्ट तक आर्यन का हाल देखने पूजा ददलानी कई बार पहुंची हैं। आइए बताते हैं ये पूजा ददलानी कौन (Who is Pooja Dadlani) हैं, जो शाहरुख के दुख में इतनी दुखी हैं कि वह आर्यन का हाल देखकर रो भी पड़ीं।

यहाँ भी पढ़िए  अमिताभ बच्चन ने पान मसाला विज्ञापन से खुद को अलग कर लौटाए पैसे, हो रहे थे ट्रोल

बुधवार यानी 13 अक्टूबर को सेशंस कोर्ट में शाहरुख के बेटे आर्यन की जमानत याचिका पर सुनवाई थी और यहां भी पूजा ददलानी (Pooja Dadlani) मौजूद रहीं। पूजा और शाहरुख (Shah Rukh Khan) के बीच यूं तो कनेक्शन प्रफेशनल है, लेकिन इतने लंबे समय से वह ऐक्टर के लिए काम करती रही हैं कि अब इस परिवार का हिस्सा बन चुकी हैं।

बता दें कि पूजा ददलानी (Pooja Dadlani) शाहरुख खान की मैनेजर हैं। 9 साल पहले यानी साल 2012 में पूजा ने शाहरुख खान को बतौर मैनेजर जॉइन किया था। इतने सालों में पूजा की न केवल शाहरुख से बल्कि उनके पूरे परिवार से खास बॉन्डिंग बन चुकी है। पूजा की गौरी खान के अलावा उनके बच्चों आर्यन खान, अबराम और सुहाना के साथ भी काफी जबरदस्त बॉन्डिंग है और सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें इस कनेक्शन की खूबसूरत कहानी भी बयां करती हैं।

यहाँ भी पढ़िए  जन्मदिन की पार्टी में बिना ब्लाउज की साड़ी पहने नजर आयी पीसी, नाचते वक़्त खिसक गया था प्रियंका के साड़ी का पल्लू

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pooja Dadlani (@poojadadlani02)

पूजा के सोशल मीडिया अकाउंट पर शाहरुख और उनके परिवार की ढेरों तस्वीरें हैं जिसे उन्होंने अलग-अलग खास अवसरों पर शेयर किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pooja Dadlani (@poojadadlani02)

पूजा ने आर्यन खान के साथ अबराम की एक तस्वीर शेयर की थी, जिसके साथ कैप्शन में आर्यन की तरफ से लिखा था- मेरे भाई के ऊपर कोई हाथ नहीं रख सकता।

पूजा उस वक्त काफी सुर्खियों में रहीं जब आर्यन को एनसीबी कस्टडी से रिहाई न मिलकर उन्हें 14 दिनों के न्यायिक हिरासत की सजा सुनाई गई थीं। खबर आई कि कोर्ट में सुनवाई के दौरान पूजा ददलानी के आंसू थम नहीं रहे थे, वह आर्यन की हालत देखकर लगातार रोए जा रही थीं।

रिपोर्ट के मुताबिक, सुनवाई के दौरान पूजा ददलानी कोर्ट में मौजूद थीं। वह आर्यन की हालत देख बहुत परेशान हो रही थीं और रोने लगीं। इससे करीब 2 दिन पहले पूजा ददलानी, आर्यन खान से मिलने एनसीबी के दफ्तर के बाहर भी देखी गई थीं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, पूजा शाहरुख खान के बॉलिवुड से जुड़े काम ही केवल नहीं देखतीं बल्कि विज्ञापन से लेकर अलग-अलग बिजनेस का काम भी वह बखूबी हैंडल करती हैं। इतना ही नहीं, पूजा शाहरुख के क्रिकेट टीम कोलकाता नाइट राइडर्स का काम भी संभालती हैं।

पूजा ददलानी की पर्सनल लाइफ की बात करें तो वह शादीशुदा हैं और उन्हें एक बेटी भी है। खबर है कि पूजा दीया मिर्जा के सेकंड हसबैंड वैभव रेखी की रिलेटिव भी हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.