सनी देओल को पापा क्यों कहती थीं अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना

सनी देओल को पापा क्यों कहती थीं अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना

बॉलीवुड अभिनेता और सांसद सनी देओल अपने एक्शन के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने कई सारी सुपरहिट फ़िल्में बॉलीवुड में दी हैं. वैसे सनी देओल को लेकर कभी कोई कंट्रोवर्सी नहीं होती है लेकिन एक बार ऐसा कुछ हुआ है जिसे आप नहीं जानते होंगे। सनी देओल और राजेश खन्ना की पत्नी डिम्पल कपाड़िया कभी साथ काम किया करते थे और एकसाथ दोनों ने कई फ़िल्में की थीं.

लेकिन आप नहीं जानते होंगे की अक्षय कुमार की पत्नी और डिम्पल कपाड़िया की बेटी ट्विंकल खन्ना एक समय पर सनी देओल को पापा बोलती थीं.

जब सनी की पत्नी को लगी भनक-

बात साल 1984 की है जब डिम्पल कपाड़िया और राजेश खन्ना के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा था. दोनों के रिश्तों में खटास आ चुकी थी और दोनों एक दूसरे से नफरत सी करने लगे थे. ऐसे में सनी देओल के साथ डिम्पल लगातार फ़िल्में कर रही थीं. सनी और डिम्पल दोनों ने एक दूसरे को लगभग 11 साल तक डेट किया था और यह बात बहुत ही कम लोगों को पता थी. जब डिम्पल कपाड़िया की बहन सिम्पल कपाड़िया की मौत हुई तो सनी देओल उनके घर पहुंचे और डिम्पल की दोनो बेटियों ट्विंकल और रिंकी खन्ना ने उन्हें छोटे पापा कहकर पुकारा। ऐसे में वहां मौजूद सभी लोग अचानक से देखने लगे की ये क्या हो रहा है.

बात सनी देओल की पत्नी पूजा तक पहुंची तो घर का माहौल बिगड़ने लगा. पूजा ने सनी को साफ़ कह दिया की अगर ऐसा ही सब चलता रहा तो वो बच्चों के साथ घर छोड़कर चली जाएंगी। वो सनी के साथ आगे रिश्ता नहीं रखेंगी। अगर वो डिम्पल के साथ रिश्ता रखेंगे तो फिर सनी को उन्हें छोड़ना होगा। ये बात सुनकर सनी ने डिम्पल से किनारा कर लिया और फिर कभी दोनों के मिलने की खबरें नहीं आईं.

आज तक नहीं हुआ कोई अफेयर-

सनी देओल के अफेयर को लेकर वो आखिरी बात थी जो सबके सामने आई थी. इसके बाद आज तक सनी देओल के अफेयर से जुडी कोई भी खबर बाजार में नहीं आई. सनी आज अपने परिवार के साथ बहुत खुश हैं और वो अपने पिता और भाई के साथ जॉइंट फ़ैमिली के तौर पर एक ही घर में रहते हैं. सनी देओल को हमेशा से ही एक सीधा और शाई एक्टर कहा जाता है. वो केवल अपने काम से मतलब रखते हैं. धर्मेंद्र भी कई बार इस बात को कह चुके हैं की सनी देओल जैसा बेटा मिलना उनके लिए गर्व की बात है.

सनी ने बॉलीवुड में कई सारी हिट फ़िल्में दी हैं. खबर है की आजकल वो अपने बहुचर्चित फिल्म ग़दर के अगले पार्ट की शूटिंग करने में व्यस्त हैं.

 

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.