क्यों अक्सर साथ-साथ दिखाई देते हैं ऐश्वर्या राय और अनिल अंबानी? वजह आई सामने

क्यों अक्सर साथ-साथ दिखाई देते हैं ऐश्वर्या राय और अनिल अंबानी? वजह आई सामने

रिलायंस इंडस्ट्री के मुखिया मुकेश अंबानी के छोटे भाई अनिल अंबानी भी देश के बड़े बिजनेसमैन हैं. अनिल और बॉलीवुड का पुराना रिश्ता हैं, बता ये दिग्गज कारोबारी ने हिंदी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस टीना मुनीम से शादी की हैं.

इसके आलावा वह बच्चन परिवार की बहु ऐश्वर्या राय के भी बेहद करीब माने जाते हैं. दरअसल ऐश्वर्या अंबानी परिवार के काफी करीब हैं और नीता अंबानी से लेकर टीना अंबानी तक उनके सबसे साथ अच्छे रिश्ते हैं. लेकिन आज इस लेख में हम पूर्व मिस वर्ल्ड मिसेज बच्चन और अनिल अंबानी की बॉन्डिंग के बारे में जानेगे.

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन को कई मौको पर अनिल और टीना अंबानी के साथ इवेंट्स में स्टैग शेयर करते हुए देखा जाता हैं. अंबानी परिवार के कार्यक्रम में भी ऐश्वर्या अक्सर अनिल के साथ दिखाई देती हैं. सोशल मीडिया वायरल फोटो देखे तो ये साफ़ देखा जा सकता हैं कि अनिल अंबानी और ऐश्वर्या के बीच अच्छी बॉन्डिंग हैं.

बता दे सिर्फ ऐश्वर्या ही नहीं बल्कि उनके पति जूनियर बच्चन भी अनिल अंबानी के अच्छे दोस्त माने जाते हैं. सहारा के मुखिया सुब्रत राय की बेटे की शादी में भी ऐश्वर्या राय और अमिताभ बच्चन अनिल अंबानी के साथ कार शेयर करते हुए दिखाई दिए थे.

एक इवेंट में ऐश्वर्या राय और अनिल अंबानी बात करते हुए. दरअसल ये दोनों अच्छे दोस्त हैं, जिसके कारण उन्हें एक साथ कई मौको पर देखा जाता हैं.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.