क्यों सच-मुच आमिर खान ने कहा था ‘शाहरुख मेरे तलवे चाट रहा है और मैं हमेशा उसे बिस्कुट खिलाता हूं’, गुस्से में आकर शाहरुख ने ??

क्यों सच-मुच आमिर खान ने कहा था ‘शाहरुख मेरे तलवे चाट रहा है और मैं हमेशा उसे बिस्कुट खिलाता हूं’, गुस्से में आकर शाहरुख ने ??

बॉलीवुड के अक्सर स्टार सुर्खियों में बने रहते है। जिसकी वजह से इनपर काफी कॉन्ट्रोवर्सी भी होती है। बॉलीवुड हो या फिर कोई अन्य फिल्म इंडस्ट्री यहां सितारों को अपनी निजी जिंदगी में हर काम काफी सूझबूझ के साथ करना पड़ता है। क्योंकि अगर उनसे जरा सी भी कहीं चूक हुई तो वह तुरंत चर्चा का विषय बन जाते हैं। टीवी इंडस्ट्री या बॉलीवुड इंडस्ट्री कोई भी सितारा हो हर इंसान को सोच समझकर बोलना और चलना पड़ता है नहीं तो वह सुर्खियों में आ जाते हैं।

कई बार स्टार्स अपने विवादित बयानों के कारण बुरी तरह ट्रोल भी हो जाते हैं। बॉलीवुड के कई ऐसे सितारे हैं जो ऐसे बयान दे देते हैं, जिसके बाद उन्हें ट्रोल होना पड़ता है। बॉलीवुड के 4 ऐसे सितारों के नाम बताने वाले हैं, जो अपने विवादित बयानों के बारे में काफी लंबे समय तक चर्चाओं में रह चुके हैं यह सितारे काफी सुर्खियों में बने रहते हैं और रह भी चुके हैं उन्होंने ऐसा भी बयान दिया है जिसके कारण यह कई दिनों तक सुर्खियों में बने रहे।

सलमान खान

Salman Khan - Wikipedia

बॉलीवुड इंडस्ट्री में सबसे सुपरस्टार दबंग खान सुर्खियों में रह चुके हैं। बॉलीवुड के भाईजान कहे जाने वाले सलमान खान वैसे तो अपने फिल्मी करियर के दौरान काफी वाद-विवादों के घेरे में रहे हैं। वह ज्यादातर सुर्खियों में बने रहते हैं ।लेकिन इन विवादों में से एक विवाद ऐसा भी है, जिसमें उन्होनें फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली की फिल्म गुजारिश का रिव्यू देते हुए मीडिया के आगे ऐसे वाक्य कहे जिसे सुन कर सब दंग रह गए थे।

उन्होंने ऐसा कुछ कहा था, जिसके कारण उन्हें ट्रोल भी होना पड़ा। दरअसल, सलमान ने कहा था कि “अरे, उसमें तो मक्खी उड़ रही थी, लेकिन कोई मच्छर भी नहीं गया देखने, अरे कोई कुत्ता भी नहीं गया”। इस बयान को लेकर वह कई दिनों तक सुर्खियों में बने रहे और उनके इस बयान से उन्हें ट्रोल भी होना पड़ा था।

दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण - विकिपीडिया

दीपिका पादुकोण बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा है वह आय दिनों सुर्खियों में बनी रहती हैं इन्होंने हाल ही में रणबीर सिंह के साथ शादी कर ली है।दीपिका पादुकोण ने एक वक्त रणबीर कपूर को डेट किया था। वह उनके लिए काफी सीरियस थीं, लेकिन रणबीर ने उन्हें धोखा दे दिया था। दीपिका पादुकोण रणवीर कपूर को काफी पसंद करती थी। जब रणबीर कपूर ने धोखा दे दिया, जिसके बाद वह डिप्रेशन में चली गई थीं।

इसके बाद एक बार करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में दीपिका ने कहा था कि “वह रणबीर कपूर को कॉन्डम का पैकेट गिफ्ट करेंगी क्योंकि वह इसका बहुत इस्तेमाल करते हैं” इस बयान से वह काफी सुर्खियों में छा गई थी और उन पर अलग अलग तरीके की प्रतिक्रिया आनी शुरू हो गई थी। उनके इस बयान की हर तरफ चर्चा हुई थी। इन दिनों अपने पति रणवीर सिंह के साथ ज्यादा देखी जाती ।

महेश भट्ट

महेश भट्ट - विकिपिडिया

सोशल मीडिया पर ऐसे कई फिल्म निर्माता है जो सुर्खियों में बने रहते हैं।बॉलीवुड फिल्मों के फेमस निर्माता महेश भट्ट अपनी बोल्ड लाइफ के लिए जाने जाते हैं। वह आए दिन चर्चा में रहते हैं। वह अक्सर अपने बयानों के चलते सुर्खियों में भी बने रहते हैं, लेकिन एक बार उन्होंने अपनी बेटी पूजा भट्ट को लेकर ऐसा बयान दिया कि उनकी काफी आलोचना हुई थी। उनके इस बयान ने काफी तहलका मचा दिया था सोशल मीडिया पर और उन्हें जमकर ट्रोल होना पड़ा था।

दरअसल, महेश भट्ट ने कहा था कि “अगर पूजा भट्ट उनकी बेटी नहीं होती तो वो उनसे शादी कर लेते” उनके इस बयान पर काफी विवाद हुआ था। इससे पहले महेश भट्ट ने एक फिल्म मैगजीन के लिए पूजा भट्ट के साथ लिप टू लिप किस किया था। उनके इस फोटोशूट पर भी काफी आलोचना हुई थी लोगों ने उन्हें जमकर झाड़ा था आए दिन अपने इसी को लेकर चर्चा में रहते हैं।

शाहिद कपूर

Shahid Kapoor will romance with Raashi Khanna in Raj & DK web seires:  अपनी डेब्यू वेब सीरीज में राशि खन्ना के साथ रोमांस करेंगे शाहिद कपूर ?

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसे सुपरस्टार है जो एक्ट्रेस को डेट कर चुके हैं ।बॉलीवुड स्टार शाहिद कपूर और करीना कपूर खान एक वक्त रिलेशनशिप में हुआ करते थे।दोनों फिल्म इंडस्ट्री के हॉटेस्ट कपल कहे जाते थे, लेकिन कुछ वक्त डेट करने के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया, जिसके बाद अब दोनों एक-दूसरे के सामने आने से भी बचते हैं। यह सुपरस्टार आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं।

वह एक दूसरे से इतनी नफरत करने लगे एक दूसरे के साथ काम करना भी पसंद नहीं करते। वहीं, एक बार जब शाहिद से करीना के साथ काम करने के लिए पूछा गया तो उन्होंने कहा था, “यदि मेरे डायरेक्टर मुझे गाय या भैंस के साथ भी काम करने को कहेंगे, तो मैं उसके लिए हां कह दूंगा इस बात को लेकर भी शाहिद कपूर काफी सुर्खियों में छा गए थे इस पर लोग काफी नाराज हो गए थे।

आमिर खान

aamir khan proved the he is a tue patriot told krk | 'बीवी ने बोला देश छोड़  दो.. उन्होंने बीवी ही छोड़ दी लेकिन देश नहीं छोड़ा': आमिर खान को इन्होंने  बताया '

आमिर खान ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी नाम कमाया है।आमिर खान वैसे तो फिल्मों के अलावा कम ही कारणों से चर्चा में रहते हैं, लेकिन एक बार उन्होंने ऐसी बात कही थी, जिसे सुन हर कोई हैरान रह गया था। उनका यह बयान काफी सुर्खियों में बना रहा था। कई दिनों तक चर्चा में रहे थे।

दरअसल आमिर ने कहा था, “शाहरुख मेरे तलवे चाट रहा है और मैं हमेशा उसे बिस्कुट खिलाता हूं इससे ज़्यादा मैं और क्या चाहूंगा” इस बात को लेकर काफी हंगामा होने लगा था और वह सुर्खियों में छा गए थे। हालांकि बाद में आमिर ने अपनी सफाई में कहा कि शाहरुख उनके पेट डॉग का नाम है। आमिर खान ज्यादातर फिल्मों में नजर आते हैं और सोशल मीडिया पर कम एक्टिव रहते हैं।

 

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.