आलिया ने क्यों उतार फेका रणबीर के नाम का मंगलसूत्र, सिर्फ 2 हफ्तों में मिटा दिया अपना सिंदूर

आलिया ने क्यों उतार फेका रणबीर के नाम का मंगलसूत्र, सिर्फ 2 हफ्तों में मिटा दिया अपना सिंदूर

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने हाल ही में 14 अप्रैल को शादी रचाई थी और इस कपल की शादी को अभी 10 दिन ही हुए हैं और यह दोनों अपने-अपने प्रोफेशनल लाइफ में पूरी तरह से व्यस्त हो चुके हैं| शादी के बाद आलिया भट्ट और रणबीर कपूर दोनों की इनके शूटिंग सेट से कई तस्वीरें वायरल हो रही है| इसी बीच हाल ही में आलिया भट्ट की एयरपोर्ट लुक वाली कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है दरअसल शादी के 5 दिन बाद ही आलिया भट्ट अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के लिए जैसलमेर रवाना हो गई थी और अब वहां से आलिया भट्ट वापस मुंबई आई है.

ये कैसी दुल्हन ना मंगलसूत्र और ना ही मांग में सिंदूर' शादी के 5 दिन बाद इस अंदाज में दिखी आलिया,यूजर्स बोले-इससे बेहतर तो कैटरीना थी new bride alia ...

इसी बीच मुंबई एयरपोर्ट पर आलिया भट्ट को स्पॉट किया गया था एयरपोर्ट लुक वाली ढेरों तस्वीरें इन दिनों इंटरनेट पर वायरल हो रही है. आपको बता दें आलिया भट्ट की जो तस्वीरें सामने आई है उन तस्वीरों में आलिया भट्ट ब्लैक टीशर्ट और डेनिम जींस में दिखाई दे रही है और इस दौरान एक्ट्रेस बिना मेकअप के बेहद ही सिंपल अंदाज में नजर आई. आलिया ने अपने बालों को खुला रखा था.

No sindoor And no mangalsutra on neck, Alia appeared without the sign married woman. | News Track Live, NewsTrack English 1

नई नवेली दुल्हन आलिया भट्ट अपने इस सादगी भरे अंदाज में काफी गॉर्जियस नजर आ रही थी और उन्होंने कैमरे के सामने दिलकश अंदाज में ढेरों पोज भी दिए. शादी के बाद आलिया भट्ट की इन तस्वीरों को देखने के बाद जहां कुछ लोगों को आलिया भट्ट का सिंपल लुक काफी पसंद आ रहा है वही सोशल मीडिया पर बहुत से लोगों ने आलिया भट्ट को ट्रोल करना भी शुरू कर दिया है.

शादी के बाद सिंदूर और मंगलसूत्र नहीं पहनने को लेकर ट्रोल हुई आलिया भट्ट

दरअसल आलिया भट्ट को एयरपोर्ट पर जब स्पॉट किया गया था तब आलिया भट्ट ने ना तो अपने मांग में सिंदूर लगाया था, ना ही उन्होंने मंगलसूत्र पहना था और ना ही नई नवेली दुल्हन आलिया के हाथों में चूड़ियां थी. हाल ही में शादी के बंधन में बंधी आलिया भट्ट ने इस दौरान सुहाग की कोई भी निशानी नहीं पहनी हुई थी और उन्हें देखकर ऐसा बिल्कुल भी नहीं लग रहा था कि अभी हाल ही में आलिया भट्ट की शादी हुई है.

इसी वजह से आलिया भट्ट को सोशल मीडिया पर बहुत से लोग ट्रोल कर रहे हैं और वही कुछ लोगों को आलिया भट्ट का यह अंदाज बेहद पसंद ही आया है. सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट की लेटेस्ट तस्वीरें हिंदी में ताबड़तोड़ वायरल हो रही है. बात करें आलिया भट्ट के वर्कफ्रंट की तो आलिया जल्दी है फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाली है और इस फिल्म में उनके पति रणबीर कपूर भी नजर आएंगे.

रणबीर और आलिया के अलावा इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय भी मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं| इस फिल्म के अलावा आलिया भट्ट ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में भी नजर आने वाली है. इस फिल्म में रणवीर सिंह आलिया के ऑपोजिट नजर आएंगे.

गौरतलब है कि आलिया भट्ट और रणबीर सिंह दूसरी बार एक दूजे के साथ बड़े पर्दे पर नजर आएंगे और इसके पहले इन दोनों की जोड़ी फिल्म गली ब्वॉय मे जमी थी. ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ फिल्म में आलिया रणबीर के अलावा दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र और शबाना आज़मी भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे| मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक यह फिल्म अगले साल 2023 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.