जेल में राज कुंद्रा, परेशानी में शिल्पा शेट्टी, फिर क्यों परिवार को छोड़ बिग बॉस में आईं शमिता?

जेल में राज कुंद्रा, परेशानी में शिल्पा शेट्टी, फिर क्यों परिवार को छोड़ बिग बॉस में आईं शमिता?

बिग बॉस में शमिता ने कहा- वक्त अच्छा हो बुरा हो, जब हम सांस लेना नहीं छोड़ते तो हम काम क्यों छोड़े. सच कहूं तो बिग बॉस का ऑफर मुझे बहुत समय पहले आया था. और मैंने कमिटमेंट कर दी थी उस वक्त.

बॉलीवुड एक्ट्रेस शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) ने बिग बॉस ओटीटी में धमाकेदार एंट्री ले ली है. शमिता बिग बॉस को लेकर काफी खबरों में हैं. हालांकि, एक तरफ जहां शमिता बिग बॉस में आ गई हैं, वहीं उनका परिवार मुश्किल दौर से गुजर रहा है. शमिता के जीजा और एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ( Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra ) न्यायिक हिरासत में हैं. ऐसे मुश्किल वक्त में परिवार को छोड़कर बिग बॉस में आना शमिता के लिए बहुत बड़ा डिसिजन रहा. बिग बॉस के मंच पर शमिता ने बताया भी कि आखिर वो शो में क्यों आईं.

यहाँ भी पढ़िए  अपने शरीर के साथ यह बदलाव सहन नहीं कर पाए सलमान, कहा – “मुझे लगता था किसी ने मेरा रे प कर दिया”

शमिता शेट्टी ने ऐसे किया रिएक्ट

बिग बॉस में शमिता ने कहा- ‘वक्त अच्छा हो बुरा हो, जब हम सांस लेना नहीं छोड़ते तो हम काम क्यों छोड़ें. सच कहूं तो बिग बॉस का ऑफर मुझे बहुत समय पहले आया था और मैंने कमिटमेंट कर दी थी उस वक्त. फिर इतना कुछ हो गया और मैंने सोचा कि शायद इस वक्त बिग बॉस के घर के अंदर जाना सही नहीं होगा. पर कमिटमेंट कर दी थी मैंने और एक बार जो मैं कमिटमेंट करती हूं तो मैं खुद की भी नहीं सुनती.’इस पर करण जौहर कहते हैं शमिता हम बुरे वक्त को भूल जाते हैं और अच्छे वक्त का इंतजार करते हैं.

यहाँ भी पढ़िए  बप्पी लहिरी का इतना सोना पहनने के पीछे था बड़ा राज, चाय पीने के लिए खरीदा था सोने का टी-सेट

बिग बॉस में आते ही प्रतीक के रिलेशन का हुआ खुलासा, बताया क्यों पवित्रा से हुआ ब्रेकअप

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shamita Shetty (@shamitashetty_official)

Bigg Boss OTT: दिव्या अग्रवाल ने 15 साल की उम्र में शुरू किया था करियर, करण जौहर से है पुराना रिश्ता

बता दें कि बिग बॉस में शमिता ने दूसरी बार एंट्री ली है. शमिता शेट्टी इससे पहले बिग बॉस 3 में आई थीं. अब एक बार फिर शो में शमिता को देखने के लिए फैंस एक्साइटेड हैं.

वहीं बिजनेसमैन राज कुंद्रा की बात करें तो उन्हें पुलिस ने अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने के आरोप में गिरफ्तार किया है. पुलिस केस में हर छोटी-छोटी बारीकी पर ध्यान दे रही है. इस मामले में राज की पत्नी शिल्पा शेट्टी का भी बयान दर्ज किया जा चुका है. वहीं शमिता शेट्टी भी इस मुश्किल वक्त में अपने परिवार के सपोर्ट में हैं.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.