पति के जे’ल में होने से बेफिक्र शिल्पा ने ऐसा क्यू कहा लाइफ में सब टेंपरेरी है एंजॉय करो , जानिए

पति के जे’ल में होने से बेफिक्र शिल्पा ने ऐसा क्यू कहा लाइफ में सब टेंपरेरी है एंजॉय करो , जानिए

शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया पर फिर कही कुछ बात । शिल्पा शेट्टी जो सोशल मीडिया पर इन दोनो काफी पॉजिटिव कोट्स डालती नजर आई है । पहले उन्होंने कहा था की गलतियां मैं करती हूं और उन गलतियों को सुधारती हूं । इस बार शिल्पा शेट्टी ने जिंदगी की बात की है और कहा की जिंदगी में कुछ भी परमानेंट नही है । जिंदगी टेंपरेरी है । अब क्या शिल्पा शेट्टी ने राज कुंद्रा के साथ उनके रिश्ते के बारे में ये बात कही है , या फिर उनकी जिंदगी में ये जो प्रोब्लम चल रही है की राज इस वक्त जेल में है और शिल्पा इस समय अकेली दोनो बच्चो को संभाल रही है अपना कैरियर मैनेज कर रहे है साथ ही लोगो के जजमेंट आ रहे है वो झेल रही है ।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

किस बात के लिए लिखा है ये तो नही पता लेकिन शिल्पा शेट्टी ने आज अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक बार फिर से एक मजबूत कॉट शेयर किया है । उन्होंने लिखा ” हमारी सोच कई चीजे रखती है । जो हमारी जिंदगी के चीजों की तरफ अप्रोच करने के लिए हमे गाइड करती है । हम अपनी सक्सेस को कैसे डील करते है या फिर हार से । क्या कुछ जीत लेने से आपकी सोच बदलती है या फिर क्या अब तक आप जिन लोगो से बात कर रहे थे उनसे बात करने का तरीका आपका बदल जाता है या फिर आप सोचते है आपकी जिंदगी यही खतम हो रही है । ”

आगे शिल्पा लिखती है “अगर आसपास हो रही चीजों से आप अपने दिमाग और अपनी सोच को कंट्रोल कर सकते हो तो फिर आप अपने आप को डिफाइन करने में सक्सेसफुल हो । हार या जीत को आपको डिफाइन मत करने दो । जिंदगी में सब कुछ टेंपरेरी है आप भी “।

तो क्या ये हार और जीत राज कुंद्रा की बेल रिजेक्ट होने के बारे में कही जा रही है । मीडिया से या लोगो से जो नेगेटिविटी मिली है । उसके लिए कही जा रही है । या फिर हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला का नि’ध’न हुआ है उस बात को लेकर शिल्पा शेट्टी ने ये कहा है ये तो शिल्पा ही जाने लेकिन जिस तरीके से काम में वापसी की है , जिस हाल में वह काम कर रही है । वो बहुत कुछ कह जाता है शिल्पा के बारे में की वो कितनी मजबूत है ।

यहाँ भी पढ़िए  जब Salman Khan ने अपनी भाभी मलाइका और अर्जुन कपूर को पकड़ा था रंगों हाथ.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.