क्यों अक्षय कुमार का बेटा किसी को नहीं बताता अक्षय उसके पिता हैं?

क्यों अक्षय कुमार का बेटा किसी को नहीं बताता अक्षय उसके पिता हैं?

अक्षय ने बताया कि कैसे वे पुरानी दिल्ली के रहने वाले है और उनका रिश्ता उनके माता-पिता के साथ कैसा था. इसके अलावा उन्होंने अपने बच्चों के बारे में भी बात की. अक्षय कुमार से बेयर ग्रिल्स ने पूछा कि क्या वे अपनी पुरानी जिंदगी को मिस करते हैं.

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने बेयर ग्रिल्स के शो इंटू द वाइल्ड में शिरकत की. इस एडवेंचर शो में अक्षय कुमार सर्वाइवल स्किल्स सीखने आए थे. शो का थीम मिलिट्री स्टाइल का था. क्योंकि अक्षय कुमार के पिता आर्मी में थे और उन्होंने आर्मी से प्यारा है, इसीलिए शो के थीम को अक्षय के हिसाब से रखा गया. शो पर अक्षय कुमार ने कई खतरों का सामना किया. साथ ही अपने परिवार, करियर और जिंदगी के बारे में बातें की.

यहाँ भी पढ़िए  Viral video : छुपाए नहीं छुप पाए उर्वर्शी रौतेला के लव बाइट्स, लोगों बोले – ‘मतलब कल की रात जबरदस्त रही’

बेटे को नहीं पसंद लाइमलाइट में रहना

अक्षय ने बताया कि कैसे वे पुरानी दिल्ली के रहने वाले है और उनका रिश्ता उनके माता-पिता के साथ कैसा था. इसके अलावा उन्होंने अपने बच्चों के बारे में भी बात की. अक्षय कुमार से बेयर ग्रिल्स ने पूछा कि क्या वे अपनी पुरानी जिंदगी को मिस करते हैं. जब वे फेमस नहीं थे तब सबकुछ कैसा था? इसके जवाब में अक्षय ने बताया कि वे पुरानी जिंदगी को बेहद मिस करते हैं क्योंकि भले ही वे फेमस नहीं थे लेकिन स्वतंत्र थे.

इसपर बेयर ने उनके बेटे आरव के बारे में पूछा. तब अक्षय ने बताया कि आरव लाइमलाइट से दूर रहते हैं. उन्होंने कहा, ‘मेरा बेटा तो किसी को बताता ही नहीं है कि मेरा बेटा है. वो लाइमलाइट से दूर रहता है. वो चाहता है कि लोग उसे उसके लिए जानें. वो खुद अपनी अलग पहचान बनाना चाहता है.’

बता दें कि इंटू द वाइल्ड में अक्षय कुमार ने जंगली हाथियों से सामना करने से लेकर मगरमच्छों से भरी नदी पार करने तक सबकुछ किया. उन्होंने हर्नेस की मदद से एक अलग अंदाज में पेड़ पर चढ़ना सीखा और बेयर ग्रिल्स को अपने निडर अंदाज से खुश भी किया. बेयर ग्रिल्स ने खुद इस बात को माना कि अक्षय को खिलाड़ी क्यों कहा जाता है. शो के अंत में बेयर ग्रिल्स ने अक्षय की खूब तारीफ भी की.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.