कटरीना कैफ से शादी करके ‘राजमहल’ में शिफ्ट होंगे विकी कौशल? किराया उड़ा देगा होश

कटरीना कैफ से शादी करके ‘राजमहल’ में शिफ्ट होंगे विकी कौशल? किराया उड़ा देगा होश

विकी कौशल और कटरीना कैफ शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं। दोनों अपनी तरफ से कुछ नहीं बता रहे लेकिन रोजाना उनकी वेडिंग सेरिमनी से जुड़ा कोई न कोई अपडेट सामने आ रहा है। दिसंबर में शादी की खबरों के बीच लेटेस्ट रिपोर्ट है कि विकी कौशल जल्द ही विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के पड़ोसी बनने वाले हैं। खबरें हैं कि वह कटरीना के साथ अपने नए लग्जरी राजमहल अपार्टमेंट में रहेंगे। इसका किराया भी हाई-फाई है।

5 साल के लिए चुकाए 1.75 करोड़ रुपये

विकी कौशल काफी दिनों से घर की तलाश में थे। इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, उन्होंने जुलाई 2021 में राजमहल अपार्टमेंट्स का 8वां फ्लोर फाइनल किया है। विकी ने यह अपार्टमेंट 60 महीने यानी 5 साल के लिए लिया है। रिपोर्ट के मुताबिक, इसकी सिक्योरिटी के लिए उन्होंने 1.75 करोड़ रुपये जमा किए हैं। इस अपार्टमेंट के 36 महीने का किराया 8 लाख/महीने है। अगले 12 महीने 8.40 लाख हर महीने होगा इसके बाद बाकी साल का किराया 8.82 लाख रुपये महीने होगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

7 से 9 दिसंबर शादी की खबर

विकी कौशल और कटरीना कैफ की शादी को लेकर जो रिपोर्ट्स हैं उनके मुताबिक, दोनों दिसंबर के महीने में एक होने वाले हैं। खबरें हैं कि 7 से 9 दिसंबर के बीच दोनों सवाई माधोपुर के लग्जरी होटल में सात फेरे लेंगे। बीते दिनों खबर थी कि विकी और कटरीना दिवाली पर एक था टाइगर के डायरेक्टर कबीर खान के घर रोक कर चुके हैं। हालांकि दोनों ऐक्टर्स ने इस बारे में अब तक ऑफिशली कुछ नहीं कहा है और शादी की खबरों को अफवाह बता रहे हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.