द कश्मीर फाइल्स की पूरी कमाई को डोनेट कर देगें विवेक अग्निहोत्री? पल्लवी जोशी ने बताई सच्चाई

द कश्मीर फाइल्स की पूरी कमाई को डोनेट कर देगें विवेक अग्निहोत्री? पल्लवी जोशी ने बताई सच्चाई

विवेक अग्निहोत्री के निर्देशन में बनी फिल्म द कश्मीर फाइल्स इन दिनों काफी ज्यादा चर्चाओं में बनी हुई है. दरअसल, यह फिल्म ढाई सौ करोड़ से भी ज्यादा की कमाई कर चुकी है. ऐसे में यह फिल्म कोरोना महामारी के बाद से पहले ऐसी फिल्म बन गई है जिसने इतना ज्यादा कमाई की है. आपको बता दें कि द कश्मीर फाइल्स फिल्म कश्मीर में हुए कश्मीरी पंडितों के ऊपर अत्याचार के ऊपर बनाया गया है.

The Kashmir Files' creates history, day 8 box office collection at par with  'Baahubali 2' - see details

साल 1990 में कश्मीर में कश्मीरी पंडितों और कश्मीरी हिंदुओं पर काफी ज्यादा से अत्याचार हुआ था. जिसकी वजह से उन्हें मजबूरन कश्मीर छोड़ना पड़ा था. द कश्मीर फाइल्स फिल्म इस घटना को दिखाया गया है. इस फिल्म में दिखाया गया कि कैसे कश्मीरी पंडितों के ऊपर अत्याचार होता है। जिसके बाद कश्मीरी पंडितों को मजबूरन कश्मीर छोड़ना पड़ता है. आपको बता दें कि इस फिल्म को देखने के बाद बहुत से लोग विवेक अग्निहोत्री की खूब ज्यादा तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो इस फिल्म को देखने के बाद से इस फिल्म का विरोध भी कर रहे हैं और इस फिल्म को बैन करने की मांग कर रहे हैं.

Filmmaker Vivek Agnihotri faces flak over 'Bhopali means homosexual' comment

वहीं कुछ और लोग हैं जो विवेक अग्निहोत्री फिल्म के कमाई को दान करने की बात कर रहे हैं जिसके बाद पल्लवी जोशी ने इस बात पर चुप्पी तोड़ते हुए बोला है. विवेक अग्निहोत्री की पत्नी पल्लवी जोशी ने द कश्मीर फाइल्स फिल्म में प्रोफेसर राधिका मेनन का किरदार निभाया है और इस किरदार में इन्हें काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है. विवेक अग्निहोत्री और उनकी पत्नी पल्लवी जोशी काफी ज्यादा सुर्खियों में नजर आ रहीं हैं.

Buniyaad Actress Pallavi Joshi Says Actors Should Get Royalties For Reruns,  Gets SLAMMED

दरअसल, हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जब इस फिल्म की कमाई को लेकर सवाल किया गया तो इस पर पल्लवी जोशी ने चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि हमने जब सोचा था कि जब कश्मीर फाइल्स फिल्म बनाएंगे तो तभी से हम इस पर सर्च करते आ रहे हैं और पैसा इन्वेस्ट करते आ रहे हैं. हमारे पास कोई निर्देशक नहीं था. हमने द ताशकंद फाइल्स से कमाए सारे पैसे को इन्वेस्ट कर दिया है. आपको बता दें कि वही विवेक अग्निहोत्री ने बताया कि वह काफी समय से कश्मीरी पंडित कमेटी के लिए काम कर रहे हैं और उनकी मदद करते आ रहे हैं.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.