बहुत सेक्स करती होगी?’ एक्ट्रेस की ब्रेस्ट साइज पर महिला का कमेंट

बहुत सेक्स करती होगी?’ एक्ट्रेस की ब्रेस्ट साइज पर महिला का कमेंट

टीवी से लेकर बॉलीवुड तक के सेलेब्स को लोग परफेक्ट देखना पसंद करते हैं। यही वजह है कि ये स्टार्स खुद को फिट रखने के लिए कड़ी मशक्कत भी करते हैं। बावजूद इसके कई सेलेब्स को बॉडी शेमिंग का भी सामना करना पड़ जाता है।

वहीं धीरे-धीरे अब स्टार्स बॉडी शेमिंग को लेकर खुलकर बात करने लगे हैं। हाल ही में टीवी एक्ट्रेस सायंतनी घोष ( Sayantani Ghosh ) ने भी बॉडी शेमिंग को लेकर अपनी आप बीती सुनाई। सायंतनी टीवी की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक है। बावजूद उन्होंने भी अपनी ब्रेस्ट साइज को लेकर लोगों के ताने सुनने पड़े।

महिला ने ब्रेस्ट साइज पर किया कमेंट

दरअसल, हाल ही में एक वेबसाइट से बातचीत करते हुए एक्ट्रेस सायंतनी घोष ( Sayantani Ghosh faced body shaming ) ने टीनेज से जुड़ा एक किस्सा बताया। सायंतनी ने कहा कि ‘मुझे छोटी उम्र में ही कई बातों को लेकर ताने मिलते थे। जिसके बाद से मैं उन बातों से डरने लगी थीं। मुझे आइडिया ही नहीं था कि मेरे साथ ऐसा क्यों हो रहा है।

एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने ब्रेस्ट साइज तक के लिए सुनाया गया है। किस्सा शेयर करते हुए सायंतनी ने बताया कि उन्हें एक महिला ने कहा था कि तुम्हारा सीना सपाट नहीं है। तुम काफी ठीक-ठाक हो।तुम्हारी ब्रेस्ट साइज को देख तो ऐसा लगता है कि तुम बहुत सेक्स करती हो। एक्ट्रेस ने बताया कि जब उस महिला ने उनसे यह बातें कहीं थीं तब उनका मतलब तक नहीं जानती थीं और वह वर्जिन थीं।’

वैसे आपको बताते चलें कि वर्ल्ड मेंटल हेल्थ डे ( World Mental Health Day ) पर एक्ट्रेस बॉडी शेमिंग को लेकर बात कर चुकी हैं। उन्होंने एक पोस्ट में बताया था कि एक शख्स ने उनसे ब्रेस्ट का साइज पूछा था जिसके जवाब उन्होंने बड़े ही सख्त अंदाज में दिया था। पोस्ट में सायंतनी ने लोगों की सोच पर सवाल उठाते हुए कहा था कि दिल का साइज मैटर करता है ब्रेस्ट का नहीं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.