रेसलर जॉन सीना ने सिद्धार्थ शुक्ला की इंस्टाग्राम पर मोनोक्रोम तस्वीर शेयर कर दी श्रद्धांजलि

रेसलर जॉन सीना ने सिद्धार्थ शुक्ला की इंस्टाग्राम पर मोनोक्रोम तस्वीर शेयर कर दी श्रद्धांजलि

2 सितंबर को सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के निधन की हैरान करने वाली खबर सामने आई। सिद्धार्थ का बीते दिन शुक्रवार को अंतिम संस्कार किया गया। फैन्स के साथ ही साथ सितारों को भी सिद्धार्थ के गुजर जाने का सदमा लगा है। इस बीच रेसरल व हॉलीवुड अभिनेता जॉन सीना (John Cena) ने सिद्धार्थ शुक्ला के लिए इंस्टाग्राम पोस्ट किया है।

जॉन का इंस्टा पोस्ट
दरअसल जॉन सीना ने आज (4 सितंबर) सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ शुक्ला की एक तस्वीर साझा की। जॉन सीना ने इंस्टा पर सिद्धार्थ की ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर की है। हालांकि जॉन ने अपने पोस्ट के साथ कोई कैप्शन नहीं लिखा है। जॉन के सिद्धार्थ के लिए किए गए श्रद्धांजलि पोस्ट को कई बॉलीवुड सेलेब्स ने भी लाइक किया है।

यहाँ भी पढ़िए  सैफ अली खान नहीं दे रहे है अपने बेटे को अच्छे संस्कार, उठाएगी करीना कपूर अब बेटे को सैफ से दूर करने के लिए ये कदम सामने आई बड़ी खबर

 

View this post on Instagram

 

A post shared by John Cena (@johncena)

फैन्स और सितारों का टूटा दिल
सिद्धार्थ के निधन का फैन्स को अब भी यकीन नहीं हो रहा है। हर दिल यही चाह रहा है कि कैसे भी सिद्धार्थ वापस आ जाएं। सिद्धार्थ के निधन की खबर सुनकर कुछ फैन्स की जहां तबीयत खराब होने की खबरें सामने आ रही हैं तो वहीं कुशाल टंडन ने तो दुखी होकर सोशल मीडियो को ही अलविदा कह दिया है। इसके अलावा कई सितारों ने अपना दुख जाहिर किया है।

बॉम्बे में जन्मे थे सिद्धार्थ शुक्ला
सिद्धार्थ शुक्ला का जन्म 12 दिसंबर 1980 को बॉम्बे (मुंबई) में हुआ था। जब सिद्धार्थ मॉडलिंग की दुनिया में किस्मत आजमा रहे थे, तभी उन्होंने अपने पिता को खो दिया था। हालांकि पिता के गुजर जाने के बाद सिद्धार्थ ने अपने आप को रुकने या हारने नहीं दिया। सिद्धार्थ शुक्ला ने इंटीरियर डिजाइनिंग में बैचलेर डिग्री प्राप्त की थी, वहीं कुछ साल तक इस ही पेशे में जॉब भी की। साल 2004 में सिद्धार्थ ग्लैडरैग्स मैनहंट और मेगामॉडल कॉन्टेस्ट के रनर अप रहे और उसके बाद ‘रेशम का रूमाल’ वीडियो में नजर आए थे।

यहाँ भी पढ़िए  पराग अग्रवाल बने ट्विटर के नए CEO- कंगना रनौत ने डोर्सी को कहा- ‘बाय जैक चाचा’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sidharth Shukla (@realsidharthshukla)

शुक्ला का एक्टिंग डेब्यू
सिद्धार्थ शुक्ला ने साल 2008 में सोनी टीवी के ‘बाबुल का आंगन छूटे ना’ से टीवी डेब्यू किया था। शो में सिद्धार्थ ने शुभ रणावत का किरदार निभाया था। ये शो फरवरी 2009 में खत्म हो गया था। इसके बाद सिद्धार्थ शुक्ला, 2009 में ही ‘जाने पहचाने से.. ये अजनबी’ टीवी शो में नजर आए थे। इस शो में सिद्धार्थ ने वीर का किरदार निभाया था। इस शो के बाद सिद्धार्थ, हॉरर शो आहट के भी कुछ एपिसोड्स में नजर आए थे।

यहाँ भी पढ़िए  हद हो गई! एग्जाम में पूछा गया करीना कपूर के बेटे Taimur Ali Khan से जुड़ा सवाल, जाने क्या था प्रश्न ?

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.