यामी गौतम ने खोले बॉलीवुड के गंदे राज़! बताया फिल्मों में क्या क्या करना पड़ा

यामी गौतम ने खोले बॉलीवुड के गंदे राज़! बताया फिल्मों में क्या क्या करना पड़ा

एक्ट्रेस यामी गौतम ने बॉलीवुड के बदसूरत पक्ष से पर्दा उठाया है। उन्होंने कहा कि बॉलीवुड में काम करना उनके लिए आसान नहीं था। एक्ट्रेस फिल्म ‘विक्की डोनर’ से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी।पिछले दिनों, Yami Gautam ने एक इंटरव्यू दिया है जिसमें उन्होंने Bollywood के कुछ घि,नौ,ने राज पर से पर्दा उठाया है. उन्होंने बताया है कि उन्हें अपने करिअर की शुरुआत में किस तरह के काम और फिल्में करनी पड़ी थीं।

What are some bold pictures of Yami Gautam? - Quora

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम ने अपनी अदाकारी के दम पर फिल्म इंडस्ट्री में एक खास जगह बनाई है। उनका इस इंडस्ट्री में गॉडफादर नहीं है, बावजूद इसके आज उनके करोड़ों फैंस हैं। इस बीच, एक्ट्रेस ने बॉलीवुड के बदसूरत पक्ष से पर्दा उठाया है। उन्होंने कहा कि बॉलीवुड में काम करना उनके लिए आसान नहीं था। उन्हें कई ऐसी भी फिल्में में काम करना पड़ा, जिनमें वह काम नहीं करना चाहती थीं।

Yami Gautam Latest Hot Beautiful HD Photoshoot Photos / Wallpapers (1080p, 4k) (1686… | Bollywood actress hot photos, Indian bollywood actress, Very beautiful woman

हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री में हर साल कई सारी फिल्में बनती हैं और कई सारे नए कलाकार इस इंडस्ट्री में आते रहते हैं लेकिन ऐसे कम ही कलाकार होते हैं, जिन्हें लॉन्ग-टर्म सक्सेस मिलती है. इस तरह के उम्दा कलाकारों में यामी गौतम धर (Yami Gautam Dhar) का भी नाम शामिल है. हाल ही में, यामी गौतम (Yami Gautam) ने एक इंटरव्यू (Interview) दिया है जिसमें उन्होंने यह बताया है कि इंडस्ट्री में बने रहने के लिए उन्हें किस तरह के काम करने पड़े हैं. यामी ने Bollywood के कुछ घिनौने राज को एक्सपोज (Expose) किया है।

Yami Gautam Photo - 6 | Images | Photo Gallery | Image Gallery - BollywoodMDB

Yami Gautam ने इंडस्ट्री में पूरे किए दस साल :पिछले दिनों, यामी गौतम (Yami Gautam) ने बॉलीवुड हंगामा (Bollywood Hungama) के फरीदून शेहरयार (Faridoon Shahryar) को एक इंटरव्यू (Interview) दिया है. आपको बता दें कि यामी ने हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री में दस साल पूरे कर लिए हैं और ये इंटरव्यू इसलिए लिया गया था. इंटरव्यू के दौरान अपने दस साल के करिअर के बारे में बात करते-करते यामी ने फरीदून को बताया कि उन्हें शुरुआत में कई ऐसे काम करने पड़े जिन्हें वो नहीं करना चाहती थीं. यामी गौतम का कहना है कि उन्होंने कई ऐसी फिल्में की जिनसे उन्हें खुशी नहीं मिली.

Does Yami Gautam's casual OOTD for Dasvi promotions pass the vibe check? We say YES | PINKVILLA

Yami Gautam ने Bollywood के घिनौने राज को किया Expose!:इंटरव्यू के दौरान फरीदून (Faridoon) ने यामी (Yami) से पूछा कि उनके लिए अपनी एक पहचान बनाना कितना मुश्किल था. इस सवाल के जवाब में यामी गौतम ने कहा कि उन्होंने भी कई दूसरे कलाकारों की तरह करिअर की शुरुआत में वो करा जिससे वो इस इंडस्ट्री में टिकी रहें. उन्होंने अपनी मर्जी के खिलाफ काम किया, ताकी वो दर्शकों की याद में बनी रहें और उनके मन या दिमाग से ओझल न हो जाएं. पहली फिल्म की सफलता के बाद भी यामी को आगे मुश्किलों का सामना करना पड़ा.

इस तरह की फिल्में करने की सलाह दी जाती है:उन्होंने इस इंटरव्यू में कहा है कि ऐक्टर्स से ये उम्मीद की जाती है कि वो ऐसी फिल्में करें जिनमें ज्यादा गाने हों, जो दूसरे ऐक्टर्स ने पहले किया हो, क्योंकि वो ‘चलता’ है. Bollywood में टिके रहने के लिए आपको वो सब करना पड़ सकता है जिसमें शायद आपको विश्वास न हो. यामी गौतम (Yami Gautam) ने यह भी बताया कि उन्हें ये सलाह दी गई थी कि उन्हें बड़े ऐक्टर्स के साथ काम करना चाहिए, फिर चाहे उनका रोल बहुत छोटा क्यों न हो. यामी ने यह भी किया लेकिन उन्हें तब भी सफलता नहीं मिली थी. फिर उन्होंने ये समझा कि स्क्रिप्ट और किरदार ही उन्हें वो पहचान दिलाएगा.

आपको बता दें कि हाल ही में Yami Gautam को Dasvi और A Thursday में देखा गया था. आने वाले महीनों में यामी Lost और OMG Oh My God 2 जैसी फिल्मों में दिखाई देंगीं.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.