साल दर साल कोई फिल्म नहीं, कोई सीरीज नहीं, कोई विज्ञापन नहीं, जानें बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय कैसे कमाती हैं अपने पति से ज्यादा पैसा!

साल दर साल कोई फिल्म नहीं, कोई सीरीज नहीं, कोई विज्ञापन नहीं, जानें बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय कैसे कमाती हैं अपने पति से ज्यादा पैसा!

ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड फिल्म उद्योग में एक बड़ा नाम है, हालांकि प्रशंसक लंबे समय से अभिनेत्री को फिल्मी पर्दे पर देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, ऐश्वर्या राय अपने सार्वजनिक जीवन में और कई पार्टियों और कार्यक्रमों में बहुत सक्रिय दिखती हैं। मुझे कई शानदार शैलियों में भाग लेते देखा गया है!

Aishwarya Rai Bachchan - Wikipedia

ऐसे में ऐश्वर्या राय बच्चन लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं, लेकिन इन सबके बाद भी उनकी जिंदगी पर कोई असर नहीं पड़ा है. राई पैसे कमाता है और एक महान अंपायर का मालिक है!

Love Aishwarya Rai Bachchan? Take this quiz and prove that you are her  Jabra fan | PINKVILLA

दूसरी ओर, ऐश्वर्या राय बॉलीवुड में सबसे अधिक भुगतान पाने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं, लेकिन उनकी आय का एक बड़ा हिस्सा ब्रांड एंडोर्समेंट व्यवसाय और रियल एस्टेट संपत्ति में निवेश से आता है! रिपोर्ट के अनुसार, ऐश्वर्या राय बच्चन के पास लगभग 776 करोड़ रुपये हैं, ऐश्वर्या राय एक स्मार्ट व्यवसायी हैं, जहां सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्रियां हैं, वहीं दूसरी ओर अभिनेत्री अम्बी नामक कंपनी में निवेश कर रही हैं! पर्यावरण स्टार्टअप कंपनी कौन सी है !

Aishwarya Rai Bachchan looks stunning in vintage photoshoot.

दूसरी ओर, अभिनेत्री ने बैंगलोर स्थित स्टार्टअप कंपनी में 1 करोड़ रुपये का निवेश किया है और इसके अलावा, इकोनॉमिक टाइम्स ऑफ इंडिया के अनुसार, हेल्थकेयर कंपनी पॉसिबल ने इसके एक बड़े हिस्से के रूप में ऐश्वर्या राय बच्चन से 5 करोड़ रुपये जुटाए हैं। . फंड राउंड! ऐसे में एक्ट्रेस ऐश्वर्या को लग्जरी लाइफ जीना पसंद है और उनकी लाइफ में इंटरनेशनल पोजीशन समेत और भी कई महंगे शौक हैं!

Aishwarya Rai Bachchan walks red carpet on Day 3.

ऐश्वर्या राय भले ही लंबे समय से फिल्मों से दूर रही हों, लेकिन टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट है कि वह हर फिल्म के लिए लगभग 10 से 12 करोड़ रुपये कमाती हैं! ऐश्वर्या राय न केवल भारत में बल्कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर कुछ बड़े ब्रांडों का चेहरा बन गई हैं, जबकि अभिनेत्री लोरियल और स्विस लक्ज़री घड़ी लॉन्गिनस वर्षों से इससे जुड़ी हुई हैं! ऐसे में ब्रांड एंडोर्समेंट से ऐश्वर्या राय की आमदनी भी बढ़ जाती है और एक्ट्रेस ब्रांड एंडोर्समेंट से सालाना 80 से 90 करोड़ रुपये कमाती हैं!

Aishwarya Rai wants to work with Abhishek Bachchan again but says 'family  is priority' XPERT TIMES -

इन वर्षों में, स्टार लक्स, स्टार डायमंड ज्वैलरी, कोका-कोला, लोढ़ा ग्रुप, पेप्सी, टाइटन वॉच, लैक्मे कॉस्मेटिक्स, कैसियो पेजर, फिलिप्स, पामोलिव, कैडबरी, फ़ूजी फिल्म्स, कल्याण ज्वैलर्स जैसे कई ब्रांड कई ब्रांडों का चेहरा बन गए हैं। ! सूची में डी बीयर्स डायमंड्स, एलिगेंस और टीटीके प्रेस्टीज ग्रुप भी शामिल हैं! ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन अपने माता-पिता अमिताभ बच्चन, जया बच्चन और बेटी आराध्या बच्चन को बच्चन परिवार के जलसा बंगले में ले गए! मिड-डे की एक रिपोर्ट के अनुसार, जलसा मुंबई के जुहू में स्थित है और इसकी कीमत 112 करोड़ रुपये है। इसके अलावा, युगल के पास दुबई के जुमेराह गोल्फ एस्टेट में सैंक्चुअरी फॉल्स में एक महल विला है!

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.