सालों बाद छलका ईशा गुप्ता का दर्द, कहा – बॉलीवुड के बड़े प्रड्यूसर के साथ सोने के लिए मना किया तो उसने मुझे…

सालों बाद छलका ईशा गुप्ता का दर्द, कहा – बॉलीवुड के बड़े प्रड्यूसर के साथ सोने के लिए मना किया तो उसने मुझे…

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस ईशा गुप्ता की फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है। फैंस एक्ट्रेस की एक्टिंग से ज्यादा उनकी बोल्डनेस के दीवाने हैं। फिल्म ‘जन्नत 2’ से बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाली ईशा गुप्ता ने आज के समय में अच्छा-खासा नाम कमा लिया है। एक्ट्रेस एक से बढ़कर एक फिल्में कर चुकी हैं। लेकिन ईशा अपनी एक्टिंग से झंडे नहीं गाड़ सकी। फैंस को ईशा की खूबसूरती और बोल्डनेस में ज्यादा दिलचस्पी है। इस बार ईशा गुप्ता ने कुछ ऐसा बोल दिया है, जो लोगों को काफी ज्यादा हैरान कर रहा है।

Esha Gupta Breaks The Internet With Her Bold Look, Actress Flaunts Cleavage  In Sexy Blouse

आपको बता दें कि ईशा गुप्ता आए दिन सुर्खियों में रहने वाली एक्ट्रेसेस में से एक हैं। वो कभी अपनी तस्वीरों के चलते चर्चा में रहती हैं तो कभी अपनी बोल्ड वीडियोज़ के चलते। लेकिन इस बार उनके सुर्खियों में रहने के पीछे का कारण एक खुलासा है। दरअसल, फिल्म इंडस्ट्री में आए दिन कोई-न-कोई एक्ट्रेस कास्टिंग काउच का शिकार होती रहती है। जिसके बारे में वो सबको नहीं बता पाती। लेकिन कुछ एक्ट्रेसेस ऐसी भी हैं, जो उनके कास्टिंग काउच के एक्सपीरिएन्स को सबके सामने रखती हैं। जिनमें से ईशा गुप्ता का नाम भी शामिल है।

यहाँ भी पढ़िए  करीना कपूर ने पहनी इतनी टाइट ड्रेस कि कैमरे के सामने खुल गए बटन, कैमरा की लाइट पड़ते ही दिखने लगा अंदर से सब कुछ

Esha Gupta FC ❤ (@EshaGuptaFCx) / Twitter

अगर बात करें वायरल खुलासे की तो एक्ट्रेस ने खुलासे में बताया कि जब वो फिल्म इंडस्ट्री में नई थी, तब उनके साथ दो बार कास्टिंग काउच का मामला हो चुका है। उन्होंने बताया कि एक बार जब किसी फिल्म की शूटिंग हो रही थी, तब उन्हें मेकअप आर्टिस्ट के साथ रूम शेयर करना पड़ा था। उन्हें ऐसा इसलिए करना पड़ा था, क्योंकि वो एक आदमी से डर गई थी। जो काफी ज्यादा डरावना सा दिख रहा था। उसी दौरान वो कास्टिंग काउच की शिकार हुई। लेकिन वो सामने से मना नहीं करना चाहती थी, क्योंकि आगे चलकर उनका ही नुक्सान होता। जिसके लिए उन्होंने कुछ ज्यादा रिएक्शन नहीं दिया था।

यहाँ भी पढ़िए  ये शख्स टांग ना अड़ाता तो आज सलमान खान की बीवी होती जूही चावला

Esha Gupta: 'I have a great body and I am not ashamed of it' - Rediff.com  movies

एक्ट्रेस ने बताया कि एक बार वो किसी फिल्म की 4-5 दिन की शूटिंग पूरी कर चुकी थी। लेकिन प्रोड्यूसर ने उन्हें फिल्म से हटने को बोला, क्योंकि उन्होंने उनके साथ रात गुजारने से मना कर दिया था। जिसके बाद फिल्म के डायरेक्टर ने उनका साथ दिया और प्रोड्यूसर को ही मना कर दिया। ईशा गुप्ता ने बताया कि ये लोग चाइल्ड एक्ट्रेसेस के साथ ऐसा नहीं करते हैं, क्योंकि उन्हें पता है कि उनके पेरेंट्स साथ आए हैं और कुछ भी करने पर उनके पेरेंट्स बड़ा एक्शन ले सकते हैं। इसलिए वो लोग केवल ऐसे लोगों को टार्गेट करते हैं, जिन्हें देखकर लगता है कि उन्हें काम की जरुरत है।

यहाँ भी पढ़िए  कामयाब हुआ सलमान का प्लैन तुड़वा दिया अपनी एक्स गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ का विक्की कौशल से रिश्ता ,रिश्ता इस वजह से टूटा

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *