Yo yo honey singh पड़े मुश्किल में पत्नी शालिनी ने लगाया घ’रे’लू हिं’सा का आरोप जानिए क्या मामला है

Yo yo honey singh पड़े मुश्किल में पत्नी शालिनी ने लगाया घ’रे’लू हिं’सा का आरोप जानिए क्या मामला है

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर और रैपर हनी सिंह को तो हर कोई जानता होगा उन्होंने इंडस्ट्री को एक से बड़कर एक गाने दिए है । उन्होंने इतने हिट गाने दिए आज उन्हे बच्चा बच्चा जानता है , एक समय था जब रैप को म्यूजिक इंडस्ट्री से रूबरू करवाने वाले हनी सिंह थे । लोग इनके बेसब्री से गाने का इंतजार करते थे । लेकिन आजकल वह काफी सुर्खियों में छाए हुए है । सबके चाहने वाले हनी सिंह आज मुश्किल में है ऐसा क्यू चलिए आपको बताते है ।

आपको बता दे हनी सिंह के ऊपर घ’रे’लू हिं’सा का आरोप लगा है यह और कोई नही उनकी पत्नी शालिनी त’ल’वा’र ने लगाया है । रिपोर्ट के अनुसार शालिनी ने मा’न’सि’क शो’ष’ण और आर्थिक शो’ष’ण का आरोप लगाया है । हनी सिंह की पत्नी शालिनी त’ल’वा’र ने दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट के जाकर घ’रे’लू हिं’सा से महिलाओं का सरंक्षण अधिनियम के तहत कोर्ट में मामला दर्ज किया है ।

यहाँ भी पढ़िए  मां पो’र्न साइट चलाती और बाप गाली देता हैं, सारा के सामने ऐसी थी सैफ अमृता की छबि

हनी सिंह को कोर्ट ने दिए आदेश
अगर रिपोर्ट की माने तो शालिनी त’ल’वा’र ने हनी सिंह ही उनके पूरे परिवार के ऊपर घ’रे’लू हिं’सा का आरोप लगाया है यह ही नही और भी बहुत से गं’भी’र आरोप लगाए है । कोर्ट के सामने शालिनी त’ल’वा’र के पक्ष से आने वाले यह लोग है जिनका नाम लॉ फर्म करणज्वाला एंड को. के अधिवक्ता संदीप कपूर, अपूर्व पांडे और जीजी कश्यप ।

आपको बता दे कोर्ट ने शालिनी के पक्ष में एक इंटरीम ऑर्डर भी जारी किया है । इस ऑर्डर में हनी सिंह को ज्वाइंट ओरन वाली प्रॉपर्टी को अभी बेचने से मना किया गया है । हनी सिंह को कोर्ट ने 28 अगस्त को अपना जवाब देने के लिए निर्देश दिए गए है ।

यहाँ भी पढ़िए  Ajay Devgn की साली Tanishaa Mukerji पर चढ़ा बिकिनी फीवर, बोल्डनेस से काटा बवाल

रियल्टी शो में मिलवा चुके है अपनी पत्नी को
आपको बता दे हनी सिंह बहुत ही खुशमिजाज के बंदे है उन्होंने 2014 में एक रियलिटी शो जिसका नाम इंडियाज रॉस्टार में लोगो से अपनी पत्नी शालिनी को सबसे मिलवाया था । हनी सिंह इकलौते एक ऐसे स्टार है जिन्होंने म्यूजिक इंडस्ट्री में सबसे पहले रैप की शुरुवात की थी , जब इनके रैप लोगो ने सुने थे तो लोग उस समय खुशी से पागल हो गए थे और उस समय हनी सिंह ने सुर्खियों बटोरी थी । मेहनत करते करते आज यह बॉलीवुड में भी अपनी जगह बना चुके है , एक से एक बड़कर एक बॉलीवुड को पार्टीज सॉन्ग दे चुके है ।

यहाँ भी पढ़िए  ‘दंगल गर्ल’ फातिमा ने बताया इंडस्ट्री का सच, कहा काम मांगने जाओ तो पहले सेक्स की डिमांड होती है

 

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.